मुंबई-नाशिक हाइवे पर लूटमार करने वाले 11 लुटेरों को पुलिस ने पकड़ा

    Loading

    भिवंडी : मुंबई-नाशिक महामार्ग (Mumbai-Nashik Highway) पर ट्रक चालक को पिस्तौल (Pistol) दिखाकर और फायरिंग (Firing) कर ट्रक सहित माल लेकर फरार होने वाले 11 लुटेरों (Robbers) को पुलिस कड़ी मेहनत के बाद गिरफ्तार (Arrested) करने में सफलता हासिल की है। भिवंडी तालुका पुलिस (Police) ने सभी लुटेरों को विभिन्न राज्यों से गिरफ्तार किया है। 

    मिली जानकारी के अनुसार, 6 अगस्त को भिवंडी से गुजरात 8 टन तांबा लेकर ट्रक चालक निकला था। लुटेरों की टोली हाईवे पर फायरिंग कर चालक की पिटाई के बाद ट्रक लेकर फरार हो गई थी। घटना की जांच पुलिस उप अधीक्षक जितेंद्र आगरकर और वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक दत्तात्रय बोराटे के मार्गदर्शन में सहायक पुलिस निरीक्षक सचिन कुलकर्णी और पुलिस पथक में शामिल सहायक पुलिस उपनिरीक्षक तोडासे, पुलिस हवलदार कालढोक, भालेराव, भामरे, केदार, मुकादम, विशे, पवार, बेलदार की टीम को सौंपी गई थी। पुलिस टीम ने कड़ी मेहनत के उपरांत मुंबई मानखुर्द से इम्रान बन्ने खान और मोहम्मद एजाज मोह. शमीम अन्सारी और धीरज कुमार उमेश चौधरी को गिरफ्तार कर ट्रक को बरामद किया। 

    आरोपियों को पुलिस हिरासत में भेजा गया

    गिरफ्तार लुटेरों से तहकीकात के बाद लूट में शामिल नवीन कुमार झा, नीरज बजरंग सिंग, शाहिद उर्फ वसीम रमजानी मंसुरी, रमजॉन उर्फ जॉन मोहम्मद कलीम खान, जीवन रमेश जाधव, यश महेंद्र भारती सहित टोली प्रमुख राजसिंह धनसुख गुजर को बीकानेर से और विनोद सहानी उर्फ बिहारी को बिहार से स्थानीय पुलिस की मदद से गिरफ्तार किया है। लुटेरों की टोली के पास से छुपाकर रखे गए 1 ट्रक, 3 दुपहिया, एक रिक्शा कुल वाहन सहित 1 पिस्टल,10 कारतूस जब्त किया है। पुलिस ने सभी लुटेरों को कोर्ट में पेश किया जहां से पुलिस कस्टडी में भेज दिया गया। पुलिस को गिरफ्तार लुटेरों से महामार्ग पर घटित कई लूट की घटनाओं के खुलासा होने का भरोसा है।