भिवंडी में पुलिस विभाग ने किया ‘हैप्पी संडे स्ट्रीट’ का आयोजन

    Loading

    भिवंडी: नागरिकों और पुलिस विभाग (Police Department) के स्वास्थ्य (Health), मनोरंजन (Entertainment),  तनाव रहित वातावरण (Stress Free Environment) के लिए ठाणे पुलिस कमिश्नर की परिकल्पना पर ‘संडे स्ट्रीट’ का कुशल आयोजन आदर्श पार्क स्थित नाना-नानी ग्राउंड में किया गया। संडे स्ट्रीट (Sunday Street) का आयोजन भिवंडी पुलिस उपायुक्त योगेश चव्हाण के कुशल मार्गदर्शन में किया गया।

    गौरतलब है कि संडे स्ट्रीट परिकल्पना के बारे में पुलिस उपायुक्त चव्हाण ने बताया कि नागरिकों सहित पुलिसकर्मियों के बेहतर स्वास्थ्य और मनोरंजन सहित सरकारी कार्यालयों में कार्यरत अधिकारियों, कर्मचारियों के तनाव मुक्त जीवन के लिए संडे स्ट्रीट कार्यक्रम का आयोजन किया गया। संडे स्ट्रीट कार्यक्रम की मूल परिकल्पना ठाणे पुलिस कमिश्नर की है, जिन्होंने सभी शीर्ष अधिकारियों से अपने-अपने क्षेत्रों में अच्छी जगहों पर संडे स्ट्रीट कार्यक्रम आयोजित किए जाने के निर्देश दिए हैं।

    तनाव रहित वातावरण के लिए किया गया आयोजित

    पुलिस कमिश्नर के निर्देश पर आदर्श पार्क स्थित नाना-नानी पार्क में सुबह 7 बजे से सन्डे स्ट्रीट कार्यक्रम का आयोजन किया गया। उक्त अवसर पर भारी संख्या में पुलिस अधिकारी, शहर के नागरिक और महिलाएं, विद्यार्थी आदि की संयुक्त टीम चित्रकला, रास्ता पर खडू से चित्र निर्माण और रंगाई, स्केटिंग, नृत्य, गायन, कराटे, योगा, साइकलिंग कला का जौहर दिखाया गया। पुलिस अधिकारियों ने संगीत की धुनों के साथ तलवार झुंबा डान्स कर व्यायाम किया। बिगबॉस फेम दादूस संतोष चौधरी ने मराठी गाने पर तलवार नृत्य शुरू किया जिसमें पुलिस उपायुक्त उपायुक्त योगेश चव्हाण,सहायक पुलिस आयुक्त प्रशांत ढोले,सुनील वडके,वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक शीतल राऊत, गणपत पिंगले, मदन बल्लाल, चेतन काकडे सहित पुलिस अधिकारी, कर्मचारी, नागरिक सभी सहभागी होकर मस्ती से नृत्य में शामिल हुए और भरपूर आनन्द उठाया।