Dumpers Seized

Loading

नवी मुंबई: उरण रोड (Uran Road) के पास सिडको के खुले स्थान में अवैध रूप से मलबा फेंक (Illegally Dumping Debris ) रहे 10 डंपर चालकों को पुलिस ने हिरासत में लेकर उनके पास से 10 डंपर को जब्त (Dumpers Seized) किया। जांच में पता चला है कि उक्त डंपर चालक मुंबई (Mumbai) से मलबा लाकर नवी मुंबई (Navi Mumbai) स्थित उरण रोड के पास डंप करते था। उक्त कार्रवाई परिमंडल-1 के पुलिस उपायुक्त के नेतृत्व में काम करने वाली पुलिस की टीम द्वारा की गई। उक्त मामले में मलबा डंप करने वाले मलबा माफिया की तलाश में पुलिस की टीम जुटी है।

नवी मुंबई पुलिस आयुक्तालय के परिमंडल-1 के उपायुक्त विवेक पानसरे के अनुसार. उलवे नोड के तहत आने वाले वहाल स्थित साईं मंदिर के सामने कुछ लोग अवैध रूप से मलबा फेंक रहे थे, जो नागरिकों के स्वास्थ्य के लिए खतरनाक साबित हो सकता है।

सागरी एनआरआई पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज 

इसके बारे में मिली सूचना के आधार पर पुलिस की टीम के साथ मौके पर जाकर जांच की गई, तो वहां पर मलबे का ढ़ेर नजर आया। इस दौरान वहां पर मलबा फेंकने आए 10 डंपर चालकों को हिरासत में लेकर उनके डंपरों को जब्त किया गया। इन सभी डंपर चालकों के खिलाफ सागरी एनआरआई पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कर गिरफ्तार किया गया। उक्त कार्रवाई सागरी एनआरआई पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ निरीक्षक प्रमोद तोरडमल के मार्गदर्शन में पुलिस उपनिरीक्षक राहल गरड और उनकी टीम ने की।