कल्याण में पुलिसकर्मी की हत्या, पत्नी और बेटी गिरफ्तार, पढ़ें पूरा मामला

    Loading

    कल्याण :  कल्याण में घरेलू विवाद (Domestic Dispute) के चलते एक पुलिसकर्मी (Policeman) की हत्या (Murder) किए जाने की  सनसनीखेज घटना प्रकाश में आई है। पारिवारिक विवाद में पुलिसकर्मी की हत्या करने वाली पत्नी और बेटी को कोलसेवाड़ी पुलिस (Kolsewadi Police) ने गिरफ्तार कर लिया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है।

    पुलिस से मिली जानकारी, के अनुसार कल्याण पूर्व के कोलसेवाड़ी थाना क्षेत्र में नाना पावशे चौक कोलसेवाड़ी के रहने वाले प्रकाश बोरसे कुर्ला पुलिस स्टेशन में कार्यरत थे। गुरुवार की रात बेटी भाग्यश्री और पत्नी ज्योति के साथ पारिवारिक विवाद हुआ, उसी दौरान पत्नी ज्योति और बेटी भाग्यश्री ने लोहे की खलबट्टे से प्रकाश के सिर पर प्रहार कर दिया जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई।

    आरोपी मां-बेटी की निंदा की जा रही है।

    बताया जाता है कि, बेटी भाग्यश्री काफी दिनों से अपने ससुराल नहीं जा रही थी, इसी बात को लेकर गुरुवार रात झगड़ा हुआ और मां बेटी ने मिलकर पुलिसकर्मी पिता की हत्या कर दी। फिलहाल कोलसेवाड़ी पुलिस द्वारा पत्नी ज्योति बोरसे और बेटी भाग्यश्री को गिरफ्तार कर लिया  गया है और आगे की जांच-पड़ताल की जा रही हैं। इस घटना से परिसर में खलबली मच गई है शोक व्याप्त हो गया हैं और आरोपी मां-बेटी की निंदा की जा रही है।