पनवेल में प्रवीण दरेकर ने विपक्ष पर साधा निशाना, कहा-महाविकास आघाडी के कुछ और नेता रडार पर

    Loading

    नवी मुंबई: राज्य में इस समय महाविकास अघाडी की सरकार (Mahavikas Aghadi Govt.) है, लेकिन इस सरकार का अस्तित्व दिखाई नहीं दे रहा है। यह बात विधान परिषद में विपक्ष के नेता प्रवीण दरेकर (Praveen Darekar) ने कही। वह पनेवल (Panvel) में आयोजित एक समारोह में बोल रहे थे, इस मौके पर उन्होंने कहा कि पहले जब देवेंद्र फडणवीस मुख्यमंत्री थे, तब राज्य में विभिन्न स्थानों पर काफी विकास हुआ था, जब से महाविकास आघाडी की सरकार बनी है, तब से विकास कार्य ठप सा नजर आ रहा है। दरेकर ने कहा कि राज्य में बीजेपी (BJP) सत्ता में आएगी तभी राज्य में विकास होगा। महाविकास अघाड़ी सरकार में मंत्री अनिल देशमुख और नवाब मलिक हिरासत में हैं, कुछ और नेता रडार पर हैं।

    गौरतलब है कि शिवसेना और शेकाप के नेताओं की मनमानी से परेशान इन दोनों दलों के सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने बीजेपी में प्रवेश किया। जिससे उरण विधानसभा में शिवसेना और शेकाप को जोरदार झटका लगा है। वहीं इन कार्यकर्ताओं के शामिल होने से उरण विधानसभा में बीजेपी को मजबूती मिली है। बीजेपी में शामिल हुए सभी लोगों का राज्य के विधान परिषद में विपक्ष के नेता प्रवीण दारेकर द्वारा स्वागत किया गया। इस मौके पर दरेकर ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा केंद्र सरकार के माध्यम से विभिन्न क्षेत्रों के लिए विभिन्न विकास योजनाएं पेश की हैं। विगत 2 वर्ष से दुनिया में एक बड़ा संकट खड़ा हो गया है। कोरोना पर काबू पाने के लिए सभी देश हाथ-पांव मार रहे थे। ऐसी विकट परिस्थिति में प्रधानमंत्री मोदी ने पूरी दुनिया का मार्गदर्शन करने का काम किया।

    कोरोना के दौरान घर में बैठे थे सीएम

    कोरोना काल में हमारे राज्य को जरूरत का सारा सामान केंद्र सरकार से मिला। उस वक्त राज्य के मुख्यमंत्री घर पर बैठे थे। केवल वीडियो कांफ्रेंसिंग हो रही थी। विपक्ष के नेता दरेकर ने कहा कि सीएम ने घोषणा की थी कि वे वैक्सीन बनाएंगे और करोड़ों रुपए के टेंडर जारी करेंगे, लेकिन वास्तव में उन्होंने कुछ नहीं किया। उरण विधानसभा के तहत आने वाले आपटा गांव के मैदान में बीजेपी द्वारा समारोह का आयोजन किया गया। जिसमें में केलवणे जिला परिषद के सदस्य ज्ञानेश्वर घरात, दत्ता पाटिल, शेखर कांडे, राजू पाटिल, प्रफुल्ल पाटिल, गणेश शेलार, रोशन भोइर, ग्राम पंचायत सदस्य वंदना वाघे के साथ शिवसेना और शेकाप के कार्यकर्ता भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए। इस अवसर पर विधान परिषद में विपक्ष के नेता प्रवीण दरेकर, विधायक प्रशांत ठाकुर, महेश बालदी, तालुका अध्यक्ष अरुणशेठ भगत उपस्थित थे।