Prisoners attacked a police officer in Aadharwadi jail of Kalyan, Khadakpada police engaged in the investigation after registering a case

    कल्याण. कल्याण (Kalyan) की आधारवाड़ी जेल (Aadharwadi Jail) में जांच कर रहे एक पुलिस अधिकारी (Police Officer) पर दो कैदियों (Prisoners) ने हमला (Attacked) कर घायल कर दिया। हमले के दौरान अधिकारी को बचाने गए एक पुलिसकर्मी पर भी कैदीयों ने हमला कर घायल कर दिया, घायल अधिकारी और पुलिसकर्मी को अस्पताल (Hospital) में भर्ती (Admit) कराया गया है और मामला दर्ज कर स्थानीय खड़कपाड़ा पुलिस (Khadakpada Police) आगे की जांच पड़ताल कर रही हैं। कैदियों द्वारा पुलिस अधिकारी पर हुए हमले से जेल में हड़कंप मच गया हैं।

    पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार  शुक्रवार की शाम को पुलिस अधिकारी आनंद पानसरे और भाऊसाहब गांजवे जेल के अंदर कैदियों की जांच कर रहे थे, उसी दौरान पूछताछ करने पर  कैदी मोहम्मद अल्ताफ़ उर्फ आफताब खालिद और दिलखुश उर्फ अंकित महेंद्र प्रसाद ने पानसरे के ऊपर हमला कर दिया, अधिकारी के ऊपर हमला देख पुलिसकर्मी भाऊसाहब गांजवे उन्हें बचाने के लिए गए तो उनपर भी दोनों कैदियों ने पेन के नुकीले भाग से हमला कर जख्मी कर दिया।

    आधारवाड़ी जेल के अधीक्षक सदाफुले के अनुसार दोनों कैदियों के विरुद्ध स्थानीय पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज करा दिया गया है और खड़गपाड़ा पुलिस दोनों खूंखार कैदी मोहम्मद अल्ताफ़ उर्फ आफताब खालिद और दिलखुश उर्फ अंकित महेंद्र प्रसाद के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर अपने हिरासत में लेकर आगे इस मामले की जांच पड़ताल में जुट गयी हैं। गौरतलब है कि इससे पहले भी कल्याण की आधारवाड़ी जेल में कैदियों द्वारा पुलिस अधिकारी, पुलिस कर्मियों पर हमला करने एवं जेल से फरार होने की कई घटनाएं हो चुकी है।  जिससे जेल की सुरक्षा पर भी सवाल उठते रहे हैं, अब हमले की इस नयी घटना से जेल प्रशासन में हड़कंप मच गया है।