Dahi Handi 2021 : Raj Thackeray's party MNS celebrated Dahi Handi festival in Worli area of Mumbai, case registered against 4 workers
File

    Loading

    ठाणे : ठाणे (Thane) की उत्तर सभा मे राज ठाकरे ने एक बार फिर मुस्लिम समुदाय (Muslim Community) को निशाना बनाया। साथ ही उन्होंने राज्य (State) की महाविकास आघाडी सरकार (Mahavikas Aghadi Government) को 3 मई तक अर्थात ईद तक राज्य के सभी मस्जिदों (Mosques) से लाऊडस्पीकर निकालने का अल्टीमेटम देते हुए चेतावनी दी कि यदि लाउडस्पीकर (Loudspeaker) नहीं उतारा गया तो मनसे के कार्यकर्ता मस्जिदों के बाहर जाकर हनुमान चालीसा पढ़ेंगे ।  

    राज ठाकरे (Raj Thackeray) ने कहा कि मुझे किसी के धर्म में बाधा नहीं डालना है, और न किसी प्रकार से शांति भंग करना है और न ही कोई प्रपंच करना है लेकिन यदि सरकार को शांति चाहिए तो वे लाउडस्पीकर को हटाए। ठाकरे ने चेतावनी देते कहा की किसी को भी दंगल नहीं चाहिए।  लेकिन लाउडस्पीकर से सिर्फ महाराष्ट्र के लोगों को ही नहीं बल्कि पुरे देश के लोगों को परेशानी हो रही है। ऐसे में अब यह बंद होना चाहिए। ठाकरे ने कहा कि फुटपाथ और रास्ते पर जमा होकर क्या दिखाना चाहते है? प्रार्थना तुम्हारी है तो तुम घर में करो।

    ठाकरे ने कहा कि, 3 मई तक सरकार सभी मौलवियों को बुलाकर समझाए  और उचित कदम उठाने का आवाहन भी किया और कहा कि अभी उन्होंने अपने तरकश में से मुख्य बाण नहीं निकाला है और उसे निकालने पर मजबूर न किया जाए। उन्होंने कहा की त्यौहार के कुछ दिनों की बात समझ में आती है लेकिन साल के 365 दिन लाउडस्पीकर का नाटक अब राज्य में नहीं चलेगा। साथ ही उन्होंने कहा कि देश में समान नागरिक कानून और जनसंख्या नियंत्रण लागू करने की मांग केंद्र सरकार से की है।