रामदास कदम ने ठाकरे की रैली पर साधा निशाना, कहा- शिवाजी पार्क में सुना जा सकता है सिर्फ शरद पवार और सोनिया गांधी के विचार

    Loading

    ठाणे : राज्य के पूर्व विरोधी पक्ष नेता और शिंदे गुट के रामदास कदम (Ramdas Kadam) ने एक बार फिर उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) और उनकी शिवतीर्थ पर आयोजित रैली (Rally) को लेकर तंज कैसा है। कदम ने कहा कि इस जगह पर शिवसेना प्रमुख हिंदुत्व के विचार कैसे सुने जाएंगे, ठाकरे की शिवसेना अब कहाँ हिंदुत्व की बात करती है वहां तो सिर्फ शिवाजी पार्क में शरद पवार और सोनिया गांधी के विचार सुने जाएंगे। इसलिए सिर्फ हिंदुत्व की बात करने वाले और उनके हित की चिंता करने वाले मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे की बीकेसी में आयोजित रैली में ही हिंदुत्व के विचार सुने जाएंगे। साथ ही उन्होंने इसे बड़ी संख्या में सफल बनाने की भी अपील शिवसैनिकों से की। 

    सोमवार की देर रात कदम ठाणे के टेंभी नाका देवी के दर्शन में करने आए थे। इस दौरान उन्होंने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि मैंने केवल इतना प्रार्थना किया है कि महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे को ताकत, लंबी उम्र, अच्छी मिले। जिस तरह से वह महाराष्ट्र के लाभ के लिए फैसले ले रहे हैं, अच्छे फैसले उनके द्वारा हो। कदम ने कहा कि हमें एक अच्छा मुख्यमंत्री मिला है जो महाराष्ट्र के हितों के लिए काम करेगा। 

    शिवसेना ने मराठी लोगों को बांटने का काम किया: कदम 

    उन्होंने कहा कि उद्धव ठाकरे और उनके बेटे ने यदि समय रहते चेत गए होते और पहले ढाई साल तक विधायकों, सांसदों, मंत्रियों और लोगों से मुलाकात की होती, तो आज शिवसेना का दो फाड़ नहीं होता। इसके लिए सिर्फ पार्टी प्रमुख उद्धव ठाकरे जिम्मेदार है। साथ ही उन्होंने कहा कि वे शिवसेना प्रमुख के शिवसेना में विभाजन से संतुष्ट नहीं है। लेकिन यदि विचारों के आदान-प्रदान हुआ होता तो आज यह दिन नहीं आता। कदम ने कहा कि उन्हें इस बात का दुख है कि मराठी न्याय के लिए संघर्ष कर रही शिवसेना ने मराठी लोगों को बांटने का काम किया है।