कल्याण में 9 साल की नाबालिग बच्ची से रेप और हत्या, आरोपी पुलिस गिरफ्त में

    Loading

    कल्याण : कल्याण (Kalyan) में एक 9 साल की नाबालिग बच्ची (Minor Girl) के साथ दुष्कर्म (Rape) करने बाद गला रेतकर हत्या (Murder) किए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। इस जघन्य अपराध को लेकर पूरे कल्याण शहर में खलबली मची हुई है। प्राथमिक अंदाज में बच्ची के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या किए जाने का अंदाजा लगाया जा रहा है। 

    बताया जाता है कि बच्ची स्टेशन परिसर में ही रहती थी। कल्याण के डीसीपी सचिन गुंजाल ने कहा कि छानबीन के दौरान महात्मा फुले पुलिस ने एक संदिग्ध नाबालिग युवक को हिरासत में लिया है। जिससे पूछताछ की जा रही है। प्राप्त जानकारी के अनुसार कल्याण स्टेशन परिसर में मौजूद न्यू मोनिका बिल्डिंग के प्रांगण में गुरुवार तड़के एक 9 वर्षीय मासूम बच्ची का शव मिलने के बाद आसपास के लोगों ने फौरन इसकी सूचना महात्मा फुले पुलिस को दी। नाबालिग बच्ची का बलात्कार करने के बाद गला चीरकर बड़ी बेरहमी से हत्या की गई थी।

    नाबालिग युवक को हिरासत में लिया गया

    सूचना मिलते ही पुलिस ने मौका-ए-वारदात पर पहुंच कर जांच पड़ताल शुरू की। जांच के दौरान पुलिस को जानकारी मिली कि मृतक बच्ची स्टेशन परिसर में फुटपात पर रहती थी। इसलिए पुलिस ने स्टेशन के आसपास परिसर में  लोगों से पूछताछ की। पूछताछ के बाद एक संदिग्ध नाबालिग युवक को हिरासत में लिया गया। पुलिस को संदेह है कि उक्त युवक ने ही बच्ची के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या की होगी। फिलहाल महात्मा फुले पुलिस ने बच्ची के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रुक्मणीबाई हॉस्पिटल भेज दिया है और आगे की जांच वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक अशोक होनमाने कर रहे हैं।