कंगना रनौत पर देशद्रोह का केस दर्ज कर पद्मश्री वापस लिया जाए

    कल्याण: महाराष्ट्र प्रदेश कांग्रेस कमेटी (Maharashtra Pradesh Congress Committee) के ओबीसी संभाग के जिलाध्यक्ष जयदीप सनप ने कंगना रनौत (Kangana Ranaut) पर स्वतंत्रता सेनानियों का अपमान करने पर देशद्रोह का मुकदमा दर्ज कर कंगना रनौत से पद्मश्री (Padma Shri) वापस लेने की मांग की है। अभिनेत्री कंगना रनौत ने यह बेतुका बयान देकर हजारों स्वतंत्रता सेनानियों का अपमान किया है कि भारत को आजादी 1947 में मिली थी, भीख नहीं, असली आजादी 2014 में मिली थी।  कंगना का बयान देशद्रोह है।  

    भारत (India) को स्वतंत्रता के लिए एक लंबा और कठिन संघर्ष करना पड़ा है। देश को अंग्रेजों के अत्याचारी शासन से मुक्त कराने के लिए हजारों स्वतंत्रता सेनानियों ने अपने प्राणों की आहुति दे दी, लेकिन अभिनेत्री कंगना रनौत जैसे किसी विचारहीन, बेतुके व्यक्ति ने स्वतंत्रता सेनानियों का अपमान किया है।

    पुरस्कार का हुआ अपमान 

    ऐसे व्यक्ति को पद्मश्री पुरस्कार से सम्मानित करना भी पुरस्कार का अपमान है।  महाराष्ट्र प्रदेश कांग्रेस कमेटी ओबीसी संभाग कल्याण जिलाध्यक्ष जयदीप रमेश सनप ने मांग की है कि उनके खिलाफ देशद्रोह का मामला दर्ज कर पद्मश्री पुरस्कार वापस लिया जाए।  इस अवसर पर प्रदेश उपाध्यक्ष लखपत सिंह राजपूत, जिला उपाध्यक्ष राजा जाधव, विनोद शिम्पी, रियाज सैयद, अनिल पवार समेत अन्य कार्यकर्ता मौजूद थे।