कल्याण में शिवसेना को झटका, संभाग प्रमुख सुधीर वायले समर्थकों सहित बीजेपी में शामिल

    Loading

    कल्याण : एक तरफ जहां राज्य की सियासत में बड़ा भूकंप आने लगा है, वहीं कल्याण में शिवसेना (Shiv Sena) को एक और झटका लगा है। कल्याण में शिवसेना दुविधा में है और शिवसेना संभाग प्रमुख सुधीर वायले (Sudhir Wayle) अपने सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए हैं, वायले ने केंद्रीय राज्य मंत्री कपिल पाटिल (Union Minister of State Kapil Patil) की मौजूदगी में बीजेपी में प्रवेश किया है। इस अवसर पर बीजेपी (BJP) के पूर्व विधायक नरेंद्र पवार, शहर अध्यक्ष प्रेमनाथ म्हात्रे, स्वप्निल काटे, विक्की गनात्रा, अर्जुन म्हात्रे, शक्तिवान भोइर सहित अन्य पदाधिकारी उपस्थित थे। 

    केंद्रीय राज्य मंत्री कपिल पाटिल की मौजूदगी में हुआ प्रवेश

    एकनाथ शिंदे के बगावत के बाद शिवसेना के कई मंत्री और विधायक गुवाहाटी पहुंच चुके हैं और विद्रोह का झंडा अपने हाथों में ले चुके हैं। इसी तरह कई पदाधिकारी भी इस्तीफा दे रहे हैं। इसी तरह केंद्रीय पंचायत राज्य मंत्री सांसद कपिल पाटिल और प्रदेश अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल के नेतृत्व द्वारा भिवंडी लोकसभा क्षेत्र के विकास को सभी पार्टी कार्यकर्ताओं का समर्थन मिल रहा है। ऐसे में विभिन्न दलों के कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल हो रहे हैं। केंद्रीय राज्य मंत्री कपिल पाटिल की मौजूदगी में शिवसेना के दूसरे संभाग के प्रमुख सुधीर वायले अपने सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ बीजेपी का झंडा थामते हुए बीजेपी में शामिल हो गए हैं। 

    सुधीर वायले के बीजेपी में आने से शिवसेना हिल गई है। सुधीर वायले ने विश्वास व्यक्त किया कि इस प्रभाग में बीजेपी की विचारधारा और कार्य का प्रचार-प्रसार करने, वार्ड को अधिक से अधिक विकसित करने और नागरिकों की समस्याओं के समाधान के लिए बीजेपी के तीनों उम्मीदवार चुने जाएंगे।