File Photo
File Photo

    Loading

    भिवंडी : वराल देवी तालाब (Varal Devi Pond) के सामने स्थित महानगरपालिका कमिश्नर (Municipal Commissioner) सुधाकर देशमुख (Sudhakar Deshmukh) के बंगले में 15 दिन के अंदर दूसरी बार सांप पाया गया है। कमिश्नर आवास (Commissioner Residence) के अंदर गार्डन में घूम रहे सांप को महानगरपालिका  कर्मियों ने पकड़ कर झाड़ियों में छोड़ दिया है। 15 दिन में दूसरी बार सांप मिलने से कमिश्नर निवास की सुरक्षा (Security) पर सवाल खड़े होना शुरू हो गए हैं।

    मिली जानकारी के अनुसार वराल देवी तालाब के सामने स्थित महानगरपालिका कमिश्नर  सुधाकर देशमुख के निवास पर दोपहर के उपरांत गार्डन में सांप घूमता देखकर सुरक्षा रक्षक सन्न रह गए। सुरक्षा रक्षकों ने कड़ी मशक्कत के उपरांत सांप को पकड़ कर कब्जे में किया और कुछ दूर स्थित झाड़ियों में ले जाकर छोड़ दिया गया। 

    गौरतलब है कि 15 दिन पूर्व ही कमिश्नर निवास में एक सांप गार्डन परिसर में शाम को घूमता हुआ पाया गया था। सांप को सर्पमित्र ने पकड़ कर दूर ले जाकर झाड़ियों में छोड़ दिया था।15 दिन में ही दूसरी बार कमिश्नर निवास में सांप मिलने से कमिश्नर निवास की सुरक्षा पर सवाल खड़ा हो गया है।

    वहीं ठाणे के कल्याण शहर में बीती एक जहरीला सांप (Poisonous Snake) रात भर रसोई में भोजन की तलाश में रुका रहा। लेकिन सुबह (Morning) घर की एक महिला ने किचन (Kitchen) में बर्तनों के पीछे जहरीले सांप को देखा तो परिजनों (Family) के होश उड़ गए और हड़कंप मच गया आनन फानन में सर्प मित्र को बुलाया और उसने सांप को पकड़ कर सुरक्षित स्थान पर जंगल में छोड़ दिया।