murder

    कल्याण : पारिवारिक विवाद को लेकर हताशा में एक लड़के ने बुधवार की रात मांडा-टिटवाला में एक इमारत के फ्लैट में अपने बुजुर्ग माता-पिता की बेरहमी से हत्या कर दी। टिटवाला पुलिस की जांच में पता चला है, कि हत्या के 48 घंटे बाद तक लड़का अपने माता-पिता के शव के बगल में बैठा रहा। बंद घर से बदबू आने लगी उसके बाद लड़के ने अपनी बहन से संपर्क किया और उसे बताया कि उसके माता-पिता की मृत्यु हो गई है। बहन जब घर आई तो हैरान रह गई। उसने टिटवाला पुलिस को सूचना दी। इसके बाद जांच में चौंकाने वाली जानकारी सामने आई। कल्याण पूर्व के कोलशेवाड़ी क्षेत्र में रहने के दौरान अनमोल ने एक बार पुलिस से संपर्क किया था और झूठी शिकायत की कि उसके माता-पिता मेरे पैसे चुरा रहे हैं और उसे परेशान कर रहे हैं। इस संबंध में पुलिस ने उन्हें समझा दी थी। 

    हत्या कर 48 घंटे तक शव के बगल में बैठा रहा

    टिटवाला पुलिस के मुताबिक मांडा-टिटवाला स्थित पंचवटी चौक साई दर्पण सोसायटी में अशोक भोसले (70), पत्नी विजया (60) और बेटा अनमोल (37) रह रहे थे। अनमोल उच्च शिक्षित और विवाहित है। वह एक निजी कंपनी में काम करता है। घरेलू कारणों से उसका अपने माता-पिता से लगातार झगड़ा हो रहा था। बुधवार की रात अनमोल ने अपने माता-पिता के गले में चाकू से वॉर कर हत्या कर दी। ऐसे में अनमोल 48 घंटे तक अपने माता-पिता के शव के बगल में एक बंद घर में बैठा रहा। उसके बाद अनमोल ने अपनी बहन से संपर्क किया, इस डर से कि अब शरीर बदबू बढ़ती जाएगी, बहन ने बताया कि उसके भाई ने बताया कि उसके पिता का देहांत हो गया है। जब बहन पहुंची तो अपने मां-बाप को खून से लथपथ देख वह दंग रह गई। दोनों के शव एक दूसरे के बगल में थे। अनमोल की बातों पर विश्वास न करते हुए बहन ने टिटवाला पुलिस को सूचना दी। पुलिस के पहुंचने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए रुक्मिणीबाई अस्पताल भेज दिया गया और पूछताछ के लिए अनमोल को हिरासत में लिया गया। पुलिस को शुरूआती शक यही था कि अनमोल ने ही हत्या की है। गहन जांच के बाद अनमोल ने पुलिस के सामने कबूल किया कि उसने पारिवारिक विवाद को लेकर हताशा में ऐसा कर दिया। 

    ऐसी क्रूरता देख पुलिस भी दंग रह गई

    अनमोल ने पुलिस को बताया कि वह वारदात को अंजाम देने के बाद घर में अपने माता-पिता के शव के बगल में बैठा रहा था। इस दोहरी हत्या की घटना सेव  टिटवाला में हड़कंप मच गया है। लड़के की इस क्रूर हरकत से पुलिस सदमे में है। पुलिस ने अनमोल के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच कर रही है। पुलिस द्वारा डॉलर में पेश करने पर कल्याण कोर्ट ने उसे छह दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया हैं। आगे की जान पड़ताल पुलिस कर रही हैं।