मुंबई-नाशिक महामार्ग पर सड़क दुर्घटना, चालक जख्मी, यातायात 2-3 घंटे के लिए रहा जाम

    Loading

    भिवंडी: भिवंडी (Bhiwandi) के समीप मुंबई-नाशिक महामार्ग (Mumbai-Nashik Highway) पर तेल टैंकर और ट्रक में भीषण टक्कर हो गई। ऑयल टैंकर और ट्रक में हुई भिड़ंत की वजह (Road Accident) से महामार्ग पर यातायात 2-3 घंटे के लिए जाम (Traffic Jam) हो गया। सड़क हादसे में टैंकर चालक गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे उपचार के लिए राजनोली नाका स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कोन गांव पुलिस सड़क हादसे का मामला दर्ज कर तहकीकात कर रही है। 

    मिली जानकारी के अनुसार, मुंबई-नाशिक महामार्ग स्थित भिवंडी तालुका पिपंलास फाटा के पास सुबह करीब 9 बजे ऑईल टैंकर और ट्रक में टक्कर हो गई, जिससे महामार्ग पर ऑयल टैंकर पलट गया। ऑयल टैंकर पलटने से टैंकर से भारी मात्रा में ऑयल निकलकर मार्ग पर बहने से मुम्बई की तरफ जाने वाले वाहनों का जाना पूर्णतया रुक गया।

    2 से 3 घंटे बाद शुरु हुआ यातायात

    हादसे की सूचना मिलते ही ट्रैफिक पुलिस और कोन गांव पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मार्ग पर पलटी हुए टैंकर को क्रेन की मदद से उठाकर सड़क के किनारे किया और सावधानी से मार्ग पर फैले तेल के ऊपर मिट्टी डाली गई जिससे कि कोई सड़क हादसा होने की गुंजाइश न रहें। सड़क हादसे की वजह से मुंबई की तरफ जाने वाले वाहनों का जाना थम सा गया था।  ट्रैफिक कर्मियों की कड़ी मेहनत के उपरांत 2-3 घंटे में यातायात ठीक से शुरू हो गया।