कोविड काल में सफलता की कुंजी है टीम वर्क : डॉ. विजय सूर्यवंशी

    कल्याण.  कल्याण-डोंबिवली में सावित्रीबाई फुले कला मंदिर में एक कार्यक्रम में नगर कमिश्नर डॉ. विजय सूर्यवंशी ने कहा कि कोरोना काल में टीम वर्क ही सफलता की कुंजी है। उन्होंने दर्शकों को अपने करियर के विभिन्न विकासों के बारे में दिल से बताया। उन्होंने इस अवसर पर उपस्थित सभी अधिकारियों से अपील की कि वो कोविड की लड़ाई का उपयोग सभी को एक अलग ऊर्जा देने के लिए करें, इसका उपयोग नागरिकों की समस्याओं को हल करने के लिए करें, एक बार फिर से नागरिकों की सेवा के लिए प्रतिबद्ध रहें।

    नगर निगम की वर्षगांठ के अवसर पर आयोजित इस छोटे से समारोह में कोविड काल में नगर निगम की मदद करने वाले डॉक्टरों, आईएमए, एनआईएमए, कैंपसवा, डॉ. बाज आरआर अस्पताल जैसे चिकित्सा संगठनों के अध्यक्षों ने भाग लिया।  मिलिंद शिंदे होली क्रॉस अस्पताल, नियॉन अस्पताल, आमिर कुरैशी की बहन शीबा को सम्मानित किया गया।  इसी तरह कोविड काल में कल्याण-डोंबिवली नगर निगम की मदद करने वाले विभिन्न गैर सरकारी संगठनों, कोविड की पहली लहर में अनाज की आपूर्ति करने वाले परोपकारियों, गुरुद्वारों, कल्याण पश्चिम, संत गजानन सेवा ट्रस्ट और अन्य धर्मार्थ संगठनों और पत्रकारों को भी इस अवसर पर सम्मानित किया गया।

    नगर निगम के अधिकारी मौजूद रहे

    नगर आयुक्त ने कोविड काल में नगर निगम का सहयोग करने वाले पुलिस अधिकारियों, कर्मचारियों और नगर निगम क्षेत्र में कब्रिस्तानों में सेवा करने वालों को सम्मानित भी किया।  कोविड काल में उत्कृष्ट कार्य करने वाले अधिकारियों, कर्मचारियों के साथ विभिन्न पत्रकार संघों को भी सम्मानित किया गया।  समारोह को देखने के लिए नगर आयुक्त डॉ. विजय सूर्यवंशी के साथ विजय सूर्यवंशी के माता-पिता भी मौजूद थे।  कार्यक्रम में नगर क्षेत्र के चिकित्सक, सेना के चिकित्सक, गैर सरकारी संगठन, अतिरिक्त पुलिस आयुक्त दत्तात्रेय कराले, पुलिस उपायुक्त गुंजाल, कल्याण-डोंबिवली नगर निगम के अधिकारी भी मौजूद थे।