Thane BJP

    Loading

    ठाणे: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) के प्रधानमंत्री के रूप में आठ साल पूरे होने और केंद्र सरकार (Central Government) के कार्यकाल के मद्देनजर ठाणे बीजेपी (Thane BJP) इकाई ने शहर के 47 प्रभागों में नागरिकों से बातचीत की। इस दौरान सांसद विनय सहस्त्रबुद्धे, बीजेपी विधायक और जिला अध्यक्ष निरंजन डावखरे और विधायक संजय केलकर के नेतृत्व में पूर्व नगरसेवकों, पार्टी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने लोगों को मोदी के कार्यों के बारे में बताया। साथ ही उन्होंने कल्याणकारी योजनाओं में भाग लेने की भी अपील की।

    गौरतलब है कि बीजेपी वर्तमान में सेवा, सुशासन और गरीब कल्याण पर एक राष्ट्रव्यापी आउटरीच अभियान चला रही है। हालांकि, इस अभियान में केंद्र सरकार द्वारा चलाई जा रही विभिन्न योजनाओं की जानकारी दी जा रही है। मुफ्त भोजन और अनाज, प्रधानमंत्री आवास योजना, स्वच्छ भारत मिशन, आयुष्मान भारत योजना, मुफ्त कोरोना टीकाकरण, पैदल चलने वालों के लिए कर्फ्यू, किसान सम्मान निधि, जनधन योजना, स्टैंड अप इंडिया जैसी योजनाओं के साथ श्री राम मंदिर, काशी विश्वनाथ धाम और केदारनाथ का निर्माण, कौशल विकास योजना धाम के जीर्णोद्धार, संविधान के अनुच्छेद 370 को निरस्त करने, ट्रिपल तलाक प्रणाली को रद्द करने आदि की ओर भी नागरिकों का ध्यान आकर्षित किया गया। 

    लोगों की मिल रही सकारात्मक प्रतिक्रिया 

    इन योजनाओं के क्रियान्वयन से परिवारों का व्यक्तिगत विकास होगा। बीजेपी ने नागरिकों से अपील की कि हर परिवार इस योजना का लाभ उठाएं। उन्हें नागरिकों से सकारात्मक प्रतिक्रिया भी मिलता नजर आया। ठाणे शहर के 47 प्रभागों में भाजपा पदाधिकारियों ने नागरिकों से सीधा संवाद किया। शहर से 16 सौ फुट ऊंचाई पर बसे येऊर के आदिवासी इलाकों से लेकर मुंब्रा कॉलोनी और नौपाड़ा से लेकर घोड़बंदर रोड के गायमुख तक विभिन्न इलाकों में अभियान चलाया गया। 

    मानपाड़ा में बैनर भी लगाया गया

    वहीं, ठाणे के घोड़बंदर रोड के मानपाड़ा परिसर में बीजेपी सचिव सुनील काबरा द्वारा केंद्र सरकार के योजनाओं का कई बैनर भी लगाया गया है जो शहर वासियों के लिए आकर्षण का केंद्र बना हुआ है। इस अभियान के दौरान  प्रदेश उपाध्यक्षा माधवी नाईक, सचिव संदीप लेले, पूर्व गटनेते मनोहर डुंबरे, संजय वाघुले, मृणाल पेंडसे, सुनेश जोशी, सुजय पत्की, शैलेश मिश्रा, सुनील काबरा, राधा शर्मा, संतोष जायसवाल, राम ठाकुर, राज सुधाकर मिश्र सहित अन्य पदाधिकारी और कार्यकर्ता बड़ी संख्या में मौजूद नजर आए।