thane-fire-works
Pic: Social Media

Loading

नईदिल्ली/ठाणे. महाराष्ट्र (Maharashtra) से मिल रहे बड़ी खबर के अनुसार, यहां के ठाणे (Thane) इलाके में भयंकर आग लगने की घटना हुई है। वहीं यहां के ओरियन बिजनेस नाम की पार्क में लगी आग बुझाने में करीब 10 घंटे लग गए हैं। हालांकि अब इस आग पर काबू पा लिया गया है। 

इसके साथ ही फिलहाल घटना में किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है। इस समय घटनास्थल पर कुलिग ऑपरेशन चल रहा है जिसके बाद जगह का सर्च ऑपरेशन किया जाएगा। इस अग्निकांड में करीब एक दर्जन गाड़ियां आग की चपेट में आ गईं हैं। जानकारी के अनुसार आग कितनी तेजी से फैल रही थी इसका अंदाजा आप इस बात से लगा सकते हैं कि देखते ही देखते ओरियन बिजनेस पार्क के बगल में स्थित मॉल भी आग की चपेट में आ गया है। 

वहीं आगजनि की  की इस घटना में अभी तक किसी तरह की जनहानि की सूचना नहीं है। सूचना मिलते ही दमकल की टीम मौके पर पहुंची । हालांकि आग किस वज़ह से लगी ये स्पष्ट नहीं है। इधर जानकारी के मुताबिक आग पहले कोरियन बिजनेस पार्क नाम की इमारत में लगी, जिसके बाद इस इमारत में हड़कम्प मच गया।

वहां मौजूद अलग-अलग दफ्तरों में से लोगों को बाहर निकाला गया, लेकिन आग की लपटें इतनी तेज थी कि बगल के सिने वंडर माल को भी अपनी चपेट में ले लिया। मामले पर ठाणे के डीसीपी अमर सिंह जाधव ने बताया था कि, “ऑफिस में काम कर रहे सभी लोगों को बाहर निकाल लिया गया था। फायर ब्रिगेड और अधिकारी मौके पर मौजूद हैं।”