Eknath Shinde

    Loading

    ठाणे : एक ठाणे कर के रूप में एकनाथ शिंदे (Eknath Shinde) के राज्य के मुख्यमंत्री (Chief Minister) पद की शपथ (Oath) लेने के बाद उनके समर्थक दो दिन से जमकर आतिशबाजी की। साथ ही जश्न में डूबे है। लेकिन वहीं अब तक उनके ठाणे निवास पर न आने के कारण समर्थकों (Supporters) में निराशा देखी जा रही है। साथ ही ठाणे कर भी नए सीएम के शहर में आने का इंतजार में है। 

    ठाणे के कोपरी-पांच पाखाडी विधानसभा क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करने वाले एकनाथ शिंदे राज्य के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लिए। इस खुशियां को बांटने के लिए उनके ठाणे स्थित आवास पर समर्थक जुटने लगे और देखते ही देखते क्षेत्र में समर्थकों की भारी भीड़ लग गई। शिंदे के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने के बाद समर्थकों में खुशी का माहौल है। ढोल नगाड़ों की थाप पर थिरकते समर्थक नजर आए। सोशल मीडिया पर भी समर्थक शिंदे को सालों से बधाई दे रहे थे। टेंभीनाका के साथ-साथ जिले के अन्य हिस्सों में समर्थकों ने उनके मुख्यमंत्री बनने पर स्वागत संदेश सोशल मीडिया पर पोस्ट करते दिखे।    

    मुख्यमंत्री शिंदे को बधाई देने वाले बैनर शहर में लगे थे। कई लोगों ने लोकनाथ और एकनाथ जैसे गाने व्हाट्सएप स्टेटस में पोस्ट किए थे। साथ ही समर्थकों के अलावा आम ठाणे करों को ऐसा लग रहा था कि नए मुख्यमंत्री शपथ ग्रहण के बाद ठाणे आकर ठाणे करों का आभार मानेंगे। लेकिन ठाणे करों को निराशा हाथ लगी और गुरुवार और शुक्रवार को भी नए मुख्यमंत्री ठाणे नहीं पहुंचे अब कयास लगाया जा रहा है, कि शायद वे रविवार को ठाणे आ सकते है।