The accused absconding for 6 years climbed into the hands of the police

    कल्याण. मकोका के तहत  पिछले 6 सालों से फरार आरोपी आखिरकार पुलिस के हत्थे चढ़ ही गया, कल्याण की  अपराध शाखा  पुलिस आरोपी को पकड़ने में सफल रही है। शनिवार को महात्मा फुले चौक पुलिस स्टेशन में मकोका के तहत 6 साल से फरार आरोपी सलमान एलियास जैकी पपली ईरानी उर्फ  हुसैन ईरानी (31)  इंदिरानगर अंबिवली का रहने वाला जो पुलिस की पकड़ में नहीं आ रहा था।

    आरोपी के खिलाफ विभिन्न पुलिस स्टेशन में  चोरी,लूटपाट,मारपीट के कुल 11 मामले दर्ज हैं, उक्त  आरोपी को पकड़ने के लिए स्थानीय पुलिस के साथ ही कल्याण अपराध शाखा पुलिस टीम भी समानांतर तलाश कर रही थी।  इसी बीच अपने खबरी से गुप्त सूचना मिली कि आरोपी खड़वली आने वाला हैं, सूचना के आधार पर कल्याण अपराध शाखा पुलिस ने जाल बिछाकर आरोपी सलमान को धरदबोचा, उसके पास से एक 10 हजार कीमत का मोबाइल बरामद किया है।

    गिरफ्तार आरोपी  के खिलाफ महात्मा फुले चौक पुलिस स्टेशन 4, आर.के. मार्ग पुलिस स्टेशन में  5 जबकि मानपाड़ा पुलिस स्टेशन और ताड़देव  पुलिस स्टेशन में एक-एक इस प्रकार कुल  11 मामले हैं दर्ज हैं। आरोपी को आगे की जांच के लिए महात्मा फुले चौक पुलिस स्टेशन के हवाले कर दिया गया है। इस ऑपरेशन को कल्याण अपराध शाखा टीम के पुलिस अधिकारी विलास पाटिल, पुलिस सब-इंस्पेक्टर मोहन कलामकर, कामत, मंगेश शिर्के, साल्वी, सुरेश निकुल, राहुल की टीम के द्वारा सफल बनाया गया है।