The hanging body of the priest found in the closed house of Ulhasnagar

    उल्हासनगर. उल्हासनगर (Ulhasnagar) में एक 38 वर्षीय व्यक्ति की लाश (Body) उसके ही घर की छत में लगे पंखे (Ceiling Fan) से लटकते हुए पाई गई। फ्लैट (Flat) बाहर से बंद था और शव लटकता (Hanging) मिला इससे मामला पेचीदा बन गया है। मृतक पूजा पाठ का काम करता था। इसलिए पड़ोसी मृतक (Deceased) को पूजारी (Pujari) के नाम से पहचानते थे। पुलिस (Police) ने जांच (Investigation) शुरू कर दी है की यह मामला आत्महत्या (Suicide) का है या हत्या (Murder) का। 

    मिली जानकारी के मुताबिक जीतू शर्मा उल्हासनगर कैंप 4 में पूज्य पंचायत हॉल के बगल में सुमन अपार्टमेंट बिल्डिंग की छठी मंजिल पर रहते थे। जीतू को आखिरी बार गुरुवार को इमारत में रहने वालों ने देखा था। उस दिन के बाद से फ्लैट बंद था और बाहर ताला लगा हुआ था। इमारत के निवासियों ने जीतू के भाई अमित शर्मा को फोन कर बताया कि उनके भाई के बंद कमरे से बहुत बदबू आ रही है। किसी अनहोनी के डर से अमित विठ्ठलवाड़ी पुलिस स्टेशन (Vithalwadi Police Station) पहुंचे और उन्होंने पुलिस को सूचना दी।

    पुलिस की मौजूदगी में अमित शर्मा ने ताला तोड़ा तो घर में जीतू शर्मा का शव लटका मिला। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल में भेज दिया है। विठ्ठलवाड़ी पुलिस के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक (Senior Police Inspector) कन्हैया थोराट (Kanhaiya Thorat) ने कहा कि पोस्टमार्टम (Post-Mortem) रिपोर्ट के बाद ही यह स्पष्ट होगा कि यह आत्महत्या है या फिर हत्या का मामला है।