उल्हासनगर शॉपकीपर्स एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने विभिन्न मुद्दों को लेकर महानगरपालिका कमिश्नर से मुलाकात की

    Loading

    उल्हासनगर : उल्हासनगर महानगरपालिका क्षेत्र (Ulhasnagar Municipal Corporation Area) में पिछले महीने जमकर बरसात होने के चलते शहर की अनेक सड़कों में हुए गड्ढों को भरने, कैपिटल वैल्यू टैक्स के रूप में नागरिकों (Citizens) को भेजे गए हजारों रुपए के अतिरिक्त बिल को तत्काल प्रभाव से रद्द किए जाने और प्लास्टिक मैन्युफैक्चर व्यवसाय से जुड़े व्यापारियों को महानगरपालिका प्रशासन (Municipal Administration) से संबंधित एनओसी सहित विविध समस्याओं का समाधान किए जाने की मांगों को लेकर उल्हासनगर शॉपकीपर्स एसोसिएशन (Shopkeepers Association) के अध्यक्ष दीपक छतलानी ने महानगरपालिका कमिश्नर अजीज शेख (Municipal Commissioner Aziz Sheikh) से मुलाकात की। 

    ऊक्त एसोसिएशन के अध्यक्ष दीपक छतलानी ने इस संदर्भ में अधिक जानकारी देते हुए बताया कि बीजेपी व्यापारी सेल के शंकर सोनेजा, प्लास्टिक एसोसिएशन में अमित वसंतानी, जीतू खेतवानी, कार बाजार से अनिल आहूजा, ललित सेवकानी आदि के साथ महानगरपालिका कमिश्नर शेख को ऊक्त मांगो को पूरा करने की मांग वाला एक निवेदन पत्र भी दिया। उल्हासनगर के हित और महत्तपुर्ण मुद्दों पर विस्तृत बातचीत हुई कमिश्नर शेख ने हमें आश्वासन दिया कि जल्द ही इसका समाधान किए जाने की वह कोशिश करेंगे। 

    प्लास्टिक उत्पादन के विषय पर कमिश्नर ने कहा कि जल्द ही महानगरपालिका और प्रदूषण नियंत्रण मंडल के अधिकारियों की संयुक्त बैठक बुलाने के आदेश भी महानगरपालिका के अतिरिक्त आयुक्त जमीर लेंगरेकर को उन्होंने अभी ही दे दिए। दीपक छतलानी ने बताया कि कैम्प नंबर 5 स्थित पूज्य चालिया मंदिर में चालिया पर्व के कारण हजारों श्रद्धालु दर्शनार्थ आते है। इसलिए मंदिर के बाहर के परिसर की स्वच्छता, बिजली, पानी की व्यवस्था पर महानगरपालिका प्रशासन द्वारा विशेष ध्यान देने की बात भी कमिश्नर से की। सड़कों के गड्ढों को आगामी 10 दिनों के भीतर पाटते का आश्वासन भी महानगरपाकलिका कमिश्नर ने हम व्यापारियों को दिया है।