The proposal for the reconstruction of Hillline Police Stations in Ambernath and Ulhasnagar got the approval of the Home Department

    Loading

    अंबरनाथ : अंबरनाथ पश्चिम (Ambarnath) और उल्हासनगर-5 (Ulhasnagar) स्थित हिललाइन पुलिस स्टेशन (Hill Police Station) के पुनर्निर्माण के प्रस्ताव को गृह विभाग (Home Department) ने अपनी मंजूरी दे दी है। स्थानीय विधायक डॉ. बालाजी किणीकर (Local MLA Dr. Balaji Kinikar) ने पिछले 3 से भी अधिक समय से इस कार्य की मंजूरी के लिए प्रयासरत थे।

    शनिवार को अंबरनाथ के विधायक डॉ. बालाजी किणीकर ने शिवसेना कल्याण जिला संपर्क प्रमुख गोपाल लांडगे और उल्हासनगर परिमंडल 4 के पुलिस उपायुक्त प्रशांत मोहिते के साथ बैठक की और उक्त पुलिस स्टेशन प्रस्तावित जगह का जायजा लिया। बैठक के दौरान दोनों पुलिस थानों के पुनर्निर्माण को लेकर विस्तृत चर्चा हुई साथ ही 

    उल्हासनगर 4 स्थित विठ्ठलवाड़ी पुलिस स्टेशन की हालत बदहाल स्थिति और भी चर्चा हुई। पुलिस स्टेशन के पास खुले स्थान में नए भवन का निर्माण किए जाने के विषय पर भी चर्चा हुई। बैठक के सभी ने विठ्ठलवाड़ी पुलिस स्टेशन का भी निरीक्षण किया। इस अवसर पर उप जिला प्रमुख  चंद्रकांत बोडारे, शहर प्रमुख राजेंद्र चौधरी, पूर्व नपा अध्यक्ष  सुनील चौधरी, उल्हासनगर मनपा के नगरसेवक धनंजय बोडारे, विभागाध्यक्ष सुरेश सोनवणे, सहायक पुलिस आयुक्त जगदीश  सातव, विठ्ठलवाड़ी पुलिस स्टेशन के पुलिस निरीक्षक  गायकवाड़ आदि उपस्थित थे।

    जिले के पालक और राज्य के नगरविकास मंत्री एकनाथ शिंदे साहब और क्षेत्रीय सांसद डॉ. श्रीकांत शिंदे के मार्गदर्शन में किए गए प्रयास के कारण ही उक्त लंबित कार्य को मंजूरी मिली है। अब शेष टेक्निकल काम भी शुरू होगा। कोशिश है कि आगामी वर्ष में प्रत्यक्ष रूप से पुलिस स्टेशन का निर्माण कार्य शुरू हो।

    - डॉ. बालाजी किणीकर, विधायक, अंबरनाथ