कई वर्षों से सड़क की मरम्मत नहीं हुई, प्रशासन मौन

    Loading

    उल्हासनगर : स्थानीय कैम्प क्रमांक 4 के अधीन आने वाले वीटीसी ग्राउंड से वीनस चौक, आशेले-मानेरे नागदेवी मंदिर से आगे के रोड पर गड्ढे (Pit) ही गड्ढे है। बताया जा रहा है कि विगत दस साल से यह सड़क (Road) महानगरपालिका प्रशासन (Municipal Administration) की उपेक्षा का शिकार है। एक स्थानीय निवासी रूपेश ससाणे ने उक्त सड़क पर बैनर लगाकर स्थानिकों से अपील की है अब हम सब मिलकर चंदा (Donation) एकत्रित कर सड़क को बनाते है। ऊक्त बेनर के लगने के बाद जनप्रतिनिधियों सहित प्रशासन की किरकिरी हो रही है। 

    सड़क नहीं बना रहा महानगरपालिका 

    रूपेश ससाणे ने ऊक्त सड़क के किनारे एक बड़ा फ्लैक्स बोर्ड लगाकर लिखा है कि महानगरपालिका प्रशासन रोड नहीं बना रही है, इसलिए अब जनता को ही आपस में चंदा निकालकर रोड बनाने की नोबत आ चुकी है। क्योंकि खराब सड़क होने के कारण हजारों लोगों को इस परेशानी का सामना प्रतिदिन करना पड़ रहा है। 

    इसके अलावा फॉरवर लाइन चौक पर 2 नंबर के रिक्शा स्टैंड, टाउन हॉल के समीप वाली सड़क, हीरा घाट परिसर रोड़ सहित अन्य दर्जनों रोड पर बरसात के कारण गड्ढे हो गए है। वैसे दो दिन पहले सड़कों के गड्ढे पाटने के मुद्दे को महानगरपालिका के कमिश्नर अजीज शेख कह चुके है। सार्वजनिक गणेशोत्सव त्योहार के पहले इस समस्या का समाधान करने के आदेश वह संबंधित विभाग को दे चुके है।