10 साल पहले की थी पत्नी की हत्या,  5 साल बाद उतार दिया बहन को मौत के घाट – हकीकत जानकर खड़े हो जाएंगे रोंगटे

    Loading

    उल्हासनगर : मानसिक रूप से विक्षिप्त (Mentally Retarded) भाई (Brother) द्वारा अपनी सगी (Real) बहन (Sister) की चाकू (Knife) मारकर हत्या (Murder) करने का दर्दनाक मामला प्रकाश में आया है। उल्लेखनीय है कि हत्या करने के बाद भाई,  बहन के शव के पास ही 2 दिन तक बैठा रहा। बहन की हत्या की सूचना भी हत्यारे भाई ने ही  अपने परिचित रिक्शा चालक को दी। जिसके बाद यह घटना सामने आई।

    उल्हासनगर कैंप 3 के सचदेव नगर की  बिल्डिंग नंबर 10  के रूम नंबर 25 में अरुणा मसाल रहती थी। उसका मानसिक विक्षिप्त भाई योगेश भी उसके साथ रहता था। जानकारी के मुताबिक बुधवार को योगेश ने बहन अरुणा को चाकू मारकर मौत के घाट उतार दिया और शुक्रवार की सुबह तक लाश के साथ बैठा रहा। योगेश ने अपने नियमित रिक्शा चालक को फोन कर उसे बताया कि उसने दो दिन पहले अपनी बहन अरुणा की चाकू मारकर हत्या कर दी थी। रिक्शा चालक ने योगेश को विश्वास में लेकर इसकी सूचना पुलिस को दी।

    मामला दर्ज किया गया है

    उसके बाद सेंट्रल पुलिस स्टेशन  के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक मधुकर कड, पुलिस निरीक्षक सुहास आव्हाड और महेश बंडगर की टीम मौके पर पहुंची और पंचनामा शुरू किया। दरवाजा खोलते ही अरुणा के शरीर की गंध पूरे भवन में फैल गई थी। अरुणा के शव को पोस्टमार्टम के लिए मध्यवर्ती अस्पताल भेज दिया गया है। योगेश के खिलाफ सेंट्रल पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है।

    गर्भवती पत्नी की भी हत्या की थी

    योगेश ने 10 साल पहले अपनी गर्भवती पत्नी की भी हत्या की थी। जिसमें उसे पांच साल जेल की सजा सुनाई गई थी।  योगेश के  मानसिक रूप से विक्षिप्त होने के कारण अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है। अरुणा को उस पर तरस आया जिसके बाद वह उसे घर ले आई थी, लेकिन आखिरकार योगेश ने घर में पनाह  देने वाली बहन की हत्या कर दी।