File Photo
File Photo

    Loading

    ठाणे : ठाणे (Thane) की कलवा पुलिस (Kalwa Police) ने पालघर (Palghar) जिले के वालिव निवासी दो चोर शेखर नटराज नायर (37) और देवेंद्र गणेश शेट्टी (26) को गिरफ्तार (Arrested) किया है। साथ ही इनके पास से 6 लाख रुपए मूल्य के 12 तोला सोने (Gold) के आभूषण (Jewelery) जब्त किया है।  कलवा पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस मनोहर आव्हाड ने बताया कि कलवा के मनीषा नगर निवासी स्मिता विजय मालवणकर ने पुलिस स्टेशन में एक शिकायत दर्ज कराई थी। दर्ज कराई गई शिकायत में 7 जनवरी को दोपहर 12 बजे से 1 बजे के बीच एक अज्ञात व्यक्ति ने उसके घर के दरवाजे की कुंडी/ताला तोड़कर घर में घुसकर सोने के जेवर चुरा लिए थे। जिसका मूल्य 6 लाख 58 हजार रुपए के आसपास था। 

    इस मामले की जांच करते हुए कलवा पुलिस निरीक्षक (अपराध), सुदेश अजगवकर, अपराध प्रकटीकरण दस्ते के पुलिस उप-निरीक्षक केएस बगदाने की एक टीम ने कोई सबूत उपलब्ध नहीं होने पर घटनास्थल के आसपास सीसीटीवी कैमरे के फुटेज और तकनीकी जांच के आधार पर शेखर और देवेंद्र को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई। उसे अपराध कबूल करने के आरोप में गिरफ्तार भी किया गया है। इनके पास से कुल 6 लाख रुपए मूल्य के 12 लाख सोने के आभूषण जब्त किए गए हैं, आगे की जांच पुलिस उप निरीक्षक बगदाने कर रहे है। 

    भिवंडी में महिला की चेन, मंगलसूत्र खींचकर बाइकर फरार

    उधर, भिवंडी में चैन छिनैती की बढ़ती घटनाओं से महिलाओं में सुरक्षा को लेकर चिंता व्याप्त है। पुलिस की लाख कोशिशों के बावजूद छिनैती की घटनाओं पर अंकुश नहीं लग रहा है। गणेश नगर स्थित बंदना ज्वेलर्स के सामने से सुबह स्कूल पैदल जा रही शिक्षिका के गले से बाइक सवार 2 युवकों ने गले में पहनी हुई सोने की चैन, मंगलसूत्र खींच कर फरार हो गए। शिकायत के उपरांत शहर पुलिस छिनैती का मामला दर्ज कर बाइक सवार युवकों की तलाश कर रही है।