ठाणे में गांजा बेचने आए तीन गिरफ्तार, 35 किलो 900 ग्राम गांजा बरामद

    Loading

    ठाणे: ठाणे पुलिस (Thane Police) की मादक पदार्थ निरोधक दस्ते ने नाशिक हाईवे (Nashik Highway) से मुंब्रा (Mumbra) की तरफ जाने वाले एक रिक्शा में करीब 35 किलो 900 ग्राम गांजा (Ganja) बरामद किया है। जिसकी बाजार में कुल मूल्य 8 लाख 22 हजार 400 रुपए आंकी गई है। इस प्रकरण में पुलिस (Police) ने तीन लोगों को गिरफ्तार (Arrested) कर लिया है। 

    मिली जानकारी के अनुसार, ठाणे मादक पदार्थ निरोधक दस्ते को गुप्त सूचना मिली थी कि एक वाहन द्वारा नाशिक हाईवे मार्ग से ठाणे शहर की तरफ अवैध रूप से गांजा बेचने के लिए कुछ लोग आने वाले है। इस गुप्त सुचना के आधार पर ठाणे मादक पदार्थ निरोधक दस्ते के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक विजय पोवार के नेतृत्व में पुलिस उपनिरीक्षक संतोष धाड़वे, पुलिस कांस्टेबल नामदेव मुंडे, माधव वाकचौरे, राजाराम शेगर, सतीश सपकाले और महिला पुलिस सिपाही सोनाली मराठे की टीम ने नाशिक-मुंबई हाइवे पर खारेगांव-मुंब्रा की तरफ जाने वाले सड़क पर जाल बिछाकर एक रिक्शा को रोककर जांच की तो उसमें 35 किलो 900 ग्राम गांजा मिला।

    कई धाराओं के तहत मामला दर्ज

    इस प्रकरण में तत्काल पुलिस ने मोहसिन अनिस शेख, लाईक युनूस सिध्दीकी और रिक्शा चालक कलीम सलीम शेख को गिरफ्तार कर लिया। साथ ही इन तीनों के विरुद्ध कलवा पुलिस स्टेशन में एनडीपीएस कायदा 1985 की धारा 8 (क), 20 (क), 29 के तहत मामला दर्ज कराया है। आगे की जांच पुलिस कर रही है।