Policeman hit couple with vehicle, case registered

    Loading

    भिवंडी: गोदाम में काम करने वाले तीन कर्मचारियों (Employees) ने मिलीभगत कर कंपनी (Company) को 42 लाख 38 हजार 441 रुपए का गबन किए जाने का सनसनीखेज केस प्रकाश में आया है। नारपोली पुलिस (Narpoli Police) ने कंपनी मैनेजर की शिकायत पर तीनों  कर्मचारियों के खिलाफ भादंवि की धारा 408, 34 के तहत आपराधिक मामला दर्ज कर लिया है।

    नारपोली पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, दिवे अंजूर गांव स्थित बिंग बास्केट वेअर हाउस के गोदाम में ग्राहकों को माल पहुंचाकर कैश जामा करना, गोदाम के माल का  विवरण रखना, ऑर्डर के माल की जांच करना आदि कार्यों  के लिए कंपनी ने आजम बरकत खान, रुपेश सुधाकर अनभवणे और महादेव सिद्धाराम इंगले आदि कर्मियों को नियुक्त किया था। 

    नारपोली पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज 

    तीनों कर्मचारियों ने मिलकर 3 अप्रैल 2018 से लेकर 30 मार्च 2019 के दौरान ग्राहकों से मिलने वाली नकद रकम में हेराफरी कर कंपनी के साथ 42 लाख 38 हजार 441 रुपए का गबन किया। गबन की जानकारी मिलने पर कंपनी के एचआर मैनेजर योहान जार्ज डिसुजा ने तीनों के खिलाफ नारपोली पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है। उक्त मामले में अभी तक किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। मामले की आगे की जांच सहायक पुलिस निरीक्षक विठ्ठल बढे कर रहे  हैं।

    रेलवे में नौकरी दिलाने के नाम पर तीन लाख की ठगी 

    उधर, ठाणे में रेलवे में नौकरी दिलाने के नाम पर तीन लाख की ठगी करने का मामला प्रकाश में आया है। ठग पिता ने तीन लोगों के विरुद्ध ठाणे नगर पुलिस स्टेशन में ठगी मामला मामला दर्ज कराया है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, शिकायतकर्ता ने अपने बेटे को रेलवे में नौकरी दिलाने के एवज में अभिषेक पाराशर (42) निवासी भाईंदर और अन्य दो अजनबियों को तीन लाख रुपए दिए थे। यह घटना नवंबर 2016 से जनवरी 2017 के बीच की है, लेकिन इसके बाद भी बेटे को नौकरी नहीं लगी। कई बार पैसे वापसी की मांग के बावजूद उपर्युक्त तीनों शख्स पैसे वापस नहीं दे रहे थे, उल्टा धमकी दे रहे थे। जिसके बाद परेशान होकर शिकायतकर्ता में ठाणे के नगर पुलिस स्टेशन में धोखाधड़ी करने वाले के पैसे वापस नहीं करने पर आखिरकार थाने पहुंच गया और तीनों के विरुद्ध ठगी का मामला दर्ज कराया है। ठाणे नगर पुलिस मामले की आगे जांच कर रही है।