File Photo
File Photo

    Loading

    कल्याण : यौन उत्पीड़न (Sexual Harassment) से तंग आकर कॉलेज की एक छात्रा ने आवासीय भवन की तीसरी मंजिल से कूदकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। वीडियो वायरल करने की धमकी देकर सात युवक पिछले डेढ़ साल से उसकी सहेली की मदद से युवती का यौन शोषण (Sexual Exploitation) कर रहे थे। इस मामले में  मृतक युवती की सहेली और 7 युवकों सहित कुल 8 लोगों को कोलशेवाड़ी पुलिस (Kolshewadi Police) ने गिरफ्तार (Arrested) कर लिया है। सभी को कोर्ट में पेश करने पर कोर्ट द्वारा 20 जून तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया हैं। 

    पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार दो दिन पूर्व कोलसेवाड़ी पुलिस स्टेशन क्षेत्र के एक आवासीय भवन की तीसरी मंजिल से कूदकर एक 18 वर्षीय युवती ने आत्महत्या कर ली थी। इस युवती ने इस वर्ष 12वीं की परीक्षा पास की थी। उसका रिजल्ट हाल ही में आया था। जिसमें उसने 71 प्रतिशत अंक प्राप्त कर परीक्षा पास की थी। कोलशेवाड़ी पुलिस ने उसकी आत्महत्या के बाद जांच शुरू की। 

    आईपीसी की धारा 306 के तहत मामला दर्ज

    कोलशेवाड़ी पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक बशीर शेख ने बताया कि जांच के दौरान पुलिस को लड़की के मोबाइल में एक सुसाइड नोट मिला।   पुलिस ने सुसाइड नोट के आधार पर जांच शुरू की। कल्याण पूर्व में रहने वाले 7 युवक पिछले डेढ़ साल से वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसका यौन शोषण कर रहे थे। चौंकाने वाली बात यह है कि एक युवती इन सातों आरोपियों की मदद कर रही थी। उक्त युवती पीड़िता की सहेली थी। कोलशेवाड़ी पुलिस द्वारा इस मामले में आईपीसी की धारा 306 के तहत मामला दर्ज कर युवती की सहेली काजल जायस्वाल, सनी, विजय यादव, प्रमेय तिवारी, शिवम पांडेय, कृष्णा जायस्वाल, आनंद दुबे, निखिल मिश्रा कुल 8 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है और कोर्ट में पेश करने पर कोर्ट द्वारा 20 जून तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है। कोलशेवाड़ी पुलिस आगे की जांच कर रही है।