ठाणे शहर में अनाधिकृत निर्माणों पर चला TMC का बुलडोजर

    Loading

    ठाणे: ठाणे महानगरपालिका (टीएमसी) ने शहर में अनाधिकृत निर्माणों पर कार्रवाई शुरू कर दी है।  इसके तहत टीएमसी (TMC) का अतिक्रमण निरोधक दस्ते ने माजीवाड़ा-मानपाड़ा (Majiwada-Manpada) प्रभाग समिति में अनधिकृत निर्माणों को बुलडोजर की सहायता से कार्रवाई की। यह कार्रवाई ठाणे के महानगरपालिका कमिश्नर डॉ.  विपिन शर्मा (Dr. Vipin Sharma) के आदेश पर कार्रवाई की गई है और आगे भी जारी रहेगी।  

    इस कार्रवाई के तहत ब्रह्माण्ड सिग्नल पर फुटपाथ पर लगभग 10X15 वर्ग फुट का निर्माण किया गया था, जबकि नागलाबंदर में 15 फीट 15 वर्ग फीट ईंट सीमेंट के अनौपचारिक शौचालय का निर्माण किया गया था।  वहीं पानखंडा में 10×15 वर्ग फुट के एक कमरे की ईंटों और सीमेंट के एक कमरे का अनधिकृत निर्माण किया गया।  जिसे महानगरपालिका के तोड़क दस्ते ने बुलडोजर और हथौड़े की सहायता से ढहा दिया।  

    पातलीपाड़ा में भी हुई कार्रवाई

    साथ ही हीरानंदानी एस्टेट पातलीपाड़ा में अनाधिकृत गाले बनाने के साथ ही पत्रे का शेड बनाया गया था।  जिसे टीएमसी ने तोड़ दिया।  इसी प्रकार कोलशेत रोड पर राजू पाटिल के निवासी और अनिवासी 50X20 वर्ग पर किए गए पक्के निर्माण हटा दिया गया था।  ढोकाली में राम यादव की चौथी मंजिल पर 800 वर्ग फुट आरसीसी बांधकाम के निर्माण पर कार्रवाई की गई।  इसी प्रकार मरिआई नगर में अनधिकृत गोदामों को हटाया गया।  घोड़बंदर रोड पर विहंग होटल से सटे सर्विस रोड स्थित साई प्लाजा सोसायटी के अनाधिकारिक आरसीसी गेट को जेसीबी मशीन की मदद से तोड़ा गया। वहीं, मोहन मिल परिसर में जेसीबी की मदद से 2 जर्जर पक्की बैठी चाल और एक बेहद खतरनाक इमारत के बांधकाम को जेसीबी के माध्यम से ढहा दिया गया। यह कार्रवाई अतिक्रमण नियंत्रण एवं निष्कासन उपायुक्त जी. जी. गोदेपुरे, उपायुक्त परिमंडल-3 दिनेश तायडे और सहायक आयुक्त (निगरानी एवं समन्वय) महेश आहेर के देखरेख में सख्त पुलिस बंदोबस्त के बीच तोड़क दस्ते द्वारा किया गया।