गड्ढों की मरम्मत के लिए कल्याण-डोंबिवली में ट्रैफिक पुलिस सड़कों पर

    Loading

    कल्याण: कल्याण-डोंबिवली महानगरपालिका प्रशासन (Kalyan-Dombivli Municipal Administration) ने दावा किया है कि सड़कों गड्ढों की मरम्मत करने का काम युद्ध स्तर पर चल रहा है।  यह दावा अब शोध का विषय बन गया है, क्योंकि यह सवाल खड़ा हो गया है कि क्या बारिश से कोई राहत नहीं मिलने के कारण गड्ढों को भरने का काम बाधक बन गया है।  

    शहर से गुजरने वाली एमएसआरडीसी-पीडब्ल्यूडी के तहत आने वाली सड़कों में भी गड्ढें हो गए हैं।  कुल मिलाकर नागरिकों का आरोप है कि संबंधित एजेंसियों द्वारा गड्ढों को भरने का काम बहुत ही धीमी गति से चल रहा है, जबकि वाहन चालकों को गड्ढों की वहज से आवागमन में भारी परेशानी उठानी पड़ रही हैं औऱ वाहनों की रफ्तार धीमी होने के कारण अब ट्रैफिक पुलिस गड्ढों को भरने में जुट गई हैं। जहां गड्ढों और जाम की वजह से लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। 

    गड्ढों को भरने की पहल शुरू 

    वहीं दूसरी ओर, ट्रैफिक पुलिस जाम की समस्या से निजात दिलाने में जुटी है। देखा यह जा रहा है कि ट्रैफिक पुलिस ने खुद कल्याण-डोंबिवली शहर में  सड़कों के गड्ढों को भरने की पहल शुरू कर दी है। डोंबिवली पूर्व में तिलक चौक से शेलार नाका  तक के गड्ढों की मरम्मत करने के लिए ट्रैफिक पुलिस ने पहल फिर से शुरू कर दिया है। यातायात व्यवस्था के साथ सड़क पर होने वाले हादसों से बचाने के लिए यातायात पुलिस ने सड़क पर बजरी डालकर अस्थाई रूप से गड्ढों को भरकर वाहन चालकों को थोड़ी राहत देते हुए संबंधित विभाग के प्रशासन को सबक दिया है।