Maharashtra: Youth beaten to death on suspicion of theft in Bhiwandi, police started investigation
File Photo

    Loading

    अंबरनाथ: शुक्रवार की दोपहर स्थानीय शिवाजी नगर (Shivaji Nagar) शिवसेना शाखा के सामने फिल्मी स्टाईल पर हुए खूनखराबे में एक भाई की घटना स्थल पर ही मौत और इस घटना में दूसरे भाई के गंभीर रूप से जख्मी होने की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस (Police) ने आठ टीम बनाई है।

    मिली जानकारी के अनुसार, पहले केबल और बाद में कंस्ट्रक्शन के व्यवसाय को लेकर मृतक और आरोपियों के बीच पिछले लंबे अर्से से प्रतिस्पर्धा शुरू थी। ऊक्त घटना में तुषार गुंजाल (Tushar Gunjal)(32) की गोली लगने से मौत हो गई और मृतक का सगा भाई गणेश गुंजाल (30) हाथापाई और तेजधारदार हथियार लगने से घायल हो गया है। गणेश गुंजाल का इलाज चल रहा है। पुलिस ने इस मामले में  4 लोगों के खिलाफ नामजद अपराध पंजीकृत किया है। 

    सीसीटीवी में वारदात कैद

    परिसर में लगे सीसीटीवी कैमरों में ऊक्त घटना कैद हो जाने से घटना के कुछ ही घंटो के बाद सोशल मीडिया वायरल हो गई थी। स्थानीय शिवाजीनगर पुलिस हत्याकांड में शामिल  संजय बिराजदार पाटिल, शंकर शिंदे, नेपाली उर्फ रॉकी और उनके एक अन्य साथी की तलाश कर रही है।  पुलिस ने भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा-302 (हत्या), 307 (हत्या का प्रयास) और 387 (जबरन वसूली) और शस्त्र अधिनियम के संबंधित प्रावधानों के तहत मामला दर्ज किया गया है।