ARREST
प्रतिकात्मक तस्वीर

    भिवंडी: भिवंडी (Bhiwandi) से होकर गुजरने वाली मुख्य सड़कों पर रात (Night) के अंधेरे में गिरोह ट्रकों से लोहे की सरिया (Iron Bars) चुराकर बेचने का काम कर रहे हैं। भिवंडी तालुका पुलिस स्टेशन (Bhiwandi Taluka Police Station) टीम ने रात के अंधेरे में लोहे की सरिया चोरी कर रहे गिरोह के 2 सदस्यों को गिरफ्तार कर 10 टन लोहे की सरिया और ट्रक के साथ गिरफ्तार करने में सफलता पाई है।

    गौरतलब है कि भिवंडी तालुका पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक दत्तात्रेय बोराटे को ऐसे ही एक गिरोह के बारे में पता चला। उसके पश्चात उनके नेतृत्व में सहायक पुलिस निरीक्षक सचिन कुलकर्णी  पुलिस कर्मचारी मुकादम, कोली, निकम और गोखले की टीम ने भिवंडी खारबाव- कामन- वसई मार्ग पर रात भर गश्त जारी रखी। इसी बीच कालवार गांव की सीमा में गणराज कंपाउंड के पास सड़क के किनारे खाली जगह में सुबह करीब 5 बजे एक ट्रक से लोहे की सरिया निकाली जाते हुए देखा गया।

     10 टन लोहे की सरिया बरामद

    पुलिस की गश्ती टीम ने तुरंत छापा मारकर उस जगह से प्रिंस सिंह ठाकुर निवासी नालासोपारा  और अब्राहिम खान निवासी नारपोली भिवंडी को हिरासत में लेकर उनके पास से 10 टन लोहे की सरिया और ट्रक सहित करीब 5 लाख रुपए का माल जप्त किया है। उक्त दोनों आरोपी के विरुद्ध भिवंडी तालुका पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कर दोनों को गिरफ्तार करते हुए उन्हें न्यायालय में हाजिर किया गया, जहां न्यायालय ने उक्त दोनों आरोपियों को दो दिन तक पुलिस हिरासत में रखने का आदेश दिया है।