Dombivali Crime

    Loading

    कल्याण: डोंबिवली (Dombivali) में गांजा की बिक्री के लिए आए दो गांजा तस्करों को गिरफ्तार कर मानपाड़ा पुलिस (Manpada Police) ने उनके पास से इनोवा कार (Innova Car) में रखा 47 लाख 76 हजार रुपए का 272 किलो गांजा (Ganja) बरामद किया हैं। पुलिस गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ करने की साथ ही आगे जांच कर रही हैं।

    पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, मानपाड़ा पुलिस को सूचना मिली कि डोंबिवली पूर्व ग्रामीण परिसर में दो आरोपी गांजा बिक्री करने आने वाले हैं। मिली सूचना के आधार पर पुलिस ने जाल बिछाकर डोंबिवली पूर्व उनबार्ली इलाके में एक खाली मैदान में एक इनोवा कार से सदिंग्ध रूप से आए आरोपियों की तलाशी लेने पर उनके पास से इनोवा कार में रखा 47 लाख, 76 हजार रुपए कीमत का 272 किलो गांजा बरामद हुआ।

    मानपाड़ा पुलिस कर रही मामले की जांच

    पुलिस ने मुंबई निवासी फैजल फारुख ठाकुर और भिवंडी निवासी मोहम्मद अतीफ हाजीजउल्ला अंसारी नामक दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज लिया है। डीसीपी सचिन गुंजाल के मार्गदर्शन और वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक शेखर बागड़े की निगरानी में आगे की जांच मानपाड़ा के पुलिस स्टेशन के पुलिस निरीक्षक सुरेश मदने कर रहे हैं।