File Photo
File Photo

    Loading

    कल्याण : मानपाड़ा पुलिस (Manpara Police) ने एक शातिर चोर (Thief) को गिरफ्तार (Arrested) कर उसके पास से चोरी की पांच बाइक (Bike) और पांच रिक्शा (Rickshaw) बरामद किया है। पिछले कुछ दिनों में मनपाड़ा पुलिस ने अपराध कार्रवाई (Action) शुरू की है। 

    कल्याण डोंबिवली में एक तरफ शातिर अपराधियों को पकड़ने के लिए डीसीपी सचिन गुंजाल के नेतृत्व में कार्रवाई की जा रही है। और कई अपराधियों पर एमपीडीए के तहत मुकदमा चलाया गया। कुछ के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने का कदम उठाया गया था और पुलिस द्वारा शहर में कानून व्यवस्था की स्थिति की सराहना की जा रही है। 

    पुलिस अधिकारी अनिल भिसे की टीम ने की कार्रवाई

    वहीं कल्याण डोंबिवली पुलिस द्वारा चोरी किए गए सामानों की तलाशी अभियान जारी है। इसी पृष्ठभूमि में डोंबिवली मनपाड़ा पुलिस ने डोंबिवली पूर्व के कंचन गांव से एक शातिर चोर को गिरफ्तार किया है। सहायक पुलिस आयुक्त जे. डी, मोरे और वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक शेखर बागड़े के निर्देश पर पुलिस अधिकारी अनिल भिसे की टीम ने यह कार्रवाई की। पुलिस ने बताया की आकाश धोनी एक शातिर चोर है, उसके पास से पांच बाइक और पांच रिक्शा बरामद किए गए है। आगे की जांच पड़ताल पुलिस टीम द्वारा की जारही है।