उल्हासनगर में शिंदे गुट के कार्यकर्ताओं में झड़प, मारपीट का वीडियो हुआ वायरल

    Loading

    उल्हासनगर : शहर में शिंदे गुट शिवसेना (Shinde Faction Shiv Sena) के कार्यकर्ताओं (Workers) के बीच मारपीट (Fight) की घटना का मामला प्रकाश में आया है। सांसद डॉ. श्रीकांत शिंदे (MP Dr. Shrikant Shinde) की सांसद निधी से बन रही सड़क निर्माण कार्य का निरीक्षण करने के दौरान दो गुटों में मारपीट का वीडियो वायरल होने से यह मामला पुलिस स्टेशन पहुंचा, मारपीट की इस घटना में एक युवक जख्मी हो गया है। जिसको इलाज के लिए सेंट्रल अस्पताल में भर्ती किया गया है। 

    जानकारी के मुताबिक उल्हासनगर महानगरपालिका क्षेत्र में सांसद डाॅ. श्रीकांत शिंदे के माध्यम से श्रीराम चौक से वीनस चौक के बीच सिमेंट कंक्रीट की सड़क के नया काम शुरू है। इस क्षेत्र की सड़कों के लिए सांसद शिंदे ने एमएमआरडीए से 17 करोड़ की निधि मंजूर कराई है। इसी योजना के अंतर्गत   मानेरा गांव रोड स्थित एसएसटी कॉलेज क्षेत्र के सामने की सड़क भी मंजूर हुई है। क्षेत्रीय सांसद श्रीकांत शिंदे आगामी 16 तारीख को इस सड़क के कार्य का निरीक्षण करने के लिए आने की सूचना मिलने पर सोमवार की सुबह शिंदे समूह के पदाधिकारी उल्हासनगर महानगरपालिका के पूर्व नगरसेवक अरुण आशान और विजय जोशी कार्यकर्ताओं के साथ वहां गए। 

    इनकी भिड़ंत शहर में चर्चा का विषय बनी हुई है

    इसी दौरान उस क्षेत्र की केडीएमसी की पूर्व पार्षद विमल वसंत भोईर के पुत्रों ने कुछ साथियों के साथ मिलकर विजय जोशी और उनके कार्यकर्ताओं पर हमला कर दिया। इसमें जोशी के एक कार्यकर्ता के सिर में चोट लग गई। खुद विजय जोशी भी पिट गए है। इस पूरी घटना का वीडियो किसी ने बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इस घटना से एक ही पार्टी के कार्यकर्ताओं के बीच हुई भिड़ंत शहर में चर्चा का विषय बनी हुई है। घटना के बाद विजय जोशी शिकायत दर्ज कराने विठ्ठलवाड़ी पुलिस स्टेशन पहुंचे, समाचार लिखे जाने के तक पुलिस में प्रक्रिया शुरू थी।