Bhiwandi

    भिवंडी: भिवंडी महानगरपालिका (Bhiwandi Municipal Corporation) प्रशासन मानसून (Monsoon) के पहले जर्जर इमारतों को खाली कर बिजली और पानी कनेक्शन (Water Connection) खंडित कर इमारतों (Buildings) को रहिवासियो से खाली कराने करने में जुटी हुई है। इसी क्रम में प्रभाग समिति-3 के सहायक आयुक्त बालाराम जाधव और बीट निरीक्षक रमाकांत म्हात्रे ने महानगरपालिका कमिश्नर सुधाकर देशमुख और उपायुक्त दीपक झिजांड के आदेशानुसार पदमानगर के संटोजन मिल के नजदीक स्थित अतिजर्जर मकान नंबर 73 की बिजली और पानी कनेक्शन को टोरेंट पावर कर्मचारियों सहित प्रभाग कर्मचारियों की सयुंक्त कार्रवाई में खंडित कर दिया है।

    भिवंडी महानगरपालिका क्षेत्रीय सहायक आयुक्त बालाराम जाधव ने महानगरपालिका प्रभाग क्रमांक-3 के अंतर्गत जर्जर, अति जर्जर इमारतों में रह रहे लोगों से बरसात के समय दुर्घटना से बचाव और परिवार की सुरक्षा के लिए इमारतों को फौरन खाली करने की गुजारिश की है। 

    धोकादायक इमारतों को खाली कर रही महानगरपालिका की टीम

    महानगरपालिका कमिश्नर सुधाकर देशमुख ने बरसात के पूर्व दुर्घटना से बचाव के लिए धोखादायक, जर्जर, अति जर्जर इमारतों में रह रहे रहिवासियों के सुरक्षा के लिए अत्यावश्यक कदम उठाते हुए इमारतों को खाली कराए जाने का सख्त निर्देश क्षेत्रीय प्रभाग अधिकारियों को दिया है। कमिश्नर देशमुख के निर्देश पर क्षेत्रीय प्रभाग अधिकारियों की टीम धोकादायक इमारतों को खाली कराए जाने में जुटी है।