Fear of increasing waterborne disease, water supply contaminated with 84 gram scheme

    Loading

    कल्याण: बारवे, मोहिली, टिटवाला, नेतेवली जल शुद्धिकरण केंद्र (Netewali Water Purification Center) में बिजली और अन्य तकनीकी खराबी की मरम्मत कार्य (Repair Work) के चलते 24 मई मंगलवार के दिन कल्याण पूर्व और कल्याण पश्चिम, डोंबिवली पूर्व और डोंबिवली पश्चिम के साथ ही कल्याण ग्रामीण  परिसर में पानी की आपूर्ति (Water Supply) पूरी तरह बंद (Closed) रहने वाली है। कल्याण-डोंबिवली महानगरपालिका प्रशासन ने नागरिकों से सहयोग करने की अपील करते हुए जरूरत के अनुसार सोमवार को ही पानी भरकर रखने की नागरिकों से अपील की हैं। जिससे पानी की किल्लत से बचा जा सके।

    कल्याण-डोंबिवली महानगरपालिका (केडीएमसी) में पानी आपूर्ति विभाग के कार्यकारी अभियंता प्रमोद मोरे ने एक प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से जानकारी देते हुए बताया है कि बारवे, टिटवाला, मोहिली और नेतेवली जलशुद्धि केंद्र में बिजली और तकनीकी खराबी की देखभाल और मरम्मत कार्य के चलते कल्याण पूर्व और कल्याण पश्चिम  और कल्याण ग्रामीण के साथ ही डोंबिवली पूर्व और डोंबिवली पश्चिम परिसर में 24 मई मंगलवार सुबह 8 बजे से रात 8 बजे तक पानी की आपूर्ति पूरी तरह बंद रहेगी।

    केडीएमसी ने नागरिकों को होने वाली असुविधा के लिए खेद व्यक्त करते हुए महानगरपालिका प्रशासन ने नागरिकों से अनुरोध है कि केडीएमसी का सहयोग करें और 23 मई सोमवार को ही अपनी जरूरत के अनुसार पानी भरकर रखें जिससे पानी की किल्लत से बचा जा सके।