SP MLA Raees Shaikh

Loading

भिवंडी: नाला सफाई कार्यों का जायजा लेने गए समाजवादी पार्टी (सपा) विधायक रईस शेख (SP MLA Raees Shaikh) से सपा कार्यकर्ताओं ने क्षेत्र में ही जुआ अड्डा होने की बार-बार शिकायत की थी। क्षेत्र में चल रहे जुआ (Gambling) अड्डे की क्षेत्रीय नागरिकों द्वारा बार-बार शिकायत की सूचना विधायक शेख ने शांति नगर पुलिस स्टेशन (Shanti Nagar Police Station) को दी थी। भारत कंपाउंड शांति नगर क्षेत्र में नाला सफाई कार्यों का जायजा लेने के बाद विधायक रईस शेख पार्टी कार्यकर्ताओं और पुलिस बल के साथ जुआ अड्डे पर पहुंचे। 

विधायक शेख ने जुआ अड्डे पर जुआ खेलने में लिप्त जुआ कारोबारी अहमद अली उस्मान कारभारी, निहाल मोमिन,अबू सत्तार शेख सहित तीन लोगों को जुआ खेलते रंगे हाथ पकड़कर पुलिस (Police) को सौंप दिया। सपा विधायक शेख द्वारा अनैतिक कार्य रोकने के लिए जुआ अड्डे पर की गई छापेमारी की शहरवासी प्रशंसा कर रहे हैं।

लोगों ने की थी विधायक से शिकायत

उक्त संदर्भ में समाजवादी विधायक रईस शेख ने बताया कि शांति नगर पुलिस स्टेशन की हद में जुआ अड्डा चलने की बार-बार शिकायत क्षेत्रीय नागरिकों द्वारा की गई थी। ज्यादा पैसा कमाने की ललक में गरीब मजदूर पगार पाने के बाद जुआ खेल कर आर्थिक तौर से बर्बाद हो रहे हैं। जुआ अड्डा चलाने वाले माफिया मजदूरों को लालच देकर जुआ अड्डों की तरफ खींचते हैं जिससे उनकी गाड़ी कमाई का सारा पैसा जुआ में बर्बाद हो जाता हैं। जुए की लत के शिकार लोगों का परिवार भी आर्थिक मजबूरी झेलता है। क्षेत्रीय नागरिकों की शिकायत पर पहले शांति नगर पुलिस को सूचित किया था। नाला सफाई के दौरान क्षेत्रवासियों और सपा कार्यकर्ताओं द्वारा जुआ अड्डा की शिकायत पर संज्ञान लिया और जुआ अड्डा में छापेमारी कर तीन लोगों को पुलिस के हवाले किया है। 

लोग कर रहे विधायक की तारीफ

सपा विधायक रईस शेख ने भिवंडी पुलिस उपायुक्त नवनाथ ढवले से मजदूर बाहुल्य क्षेत्र पावरलूम नगरी में चल रहे तमाम जुआ अड्डों को बंद किए जाने की मांग की है। शहर के नागरिकों ने सपा विधायक रईस शेख की कार्यप्रणाली की तारीफ करते हुए कहा कि विधायक शेख जनहित के कार्य कर मूलभूत समस्याओं का समाधान करने में जुटे है। वे जनहित मुद्दों से जुड़े कार्यों को अंजाम देकर सच्चे अर्थों में जनप्रतिनिधि होने का दायित्व बखूबी निभा रहे हैं।