Murder
File Photo

    Loading

    कल्याण: डोंबिवली (Dombivli) स्थित तिलक नगर पुलिस स्टेशन (Tilak Nagar Police Station) क्षेत्र में एक बुजुर्ग महिला (Woman) की गला दबाकर हत्या (Murder)  किए जाने का एक सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। महिला की हत्या किए जाने से परिसर में सनसनी मच गई है। मृतक विजया बाविस्कर की उम्र 58 साल बताई जा रही है और वह आनंद शीला नामक इस इमारत में अकेली रहती थी। 

    प्राथमिक अंदाज में अनुमान लगाया जा रहा है कि रविवार की रात हत्यारों ने घर में घुसकर गला घोंटकर हत्या की है। घटना की जानकारी मिलने के बाद पड़ोसियों ने इसकी सूचना तिलक नगर पुलिस को दी। सूचना मिलने पर तिलक नगर पुलिस ने मौका-ए- वारदात पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया और आगे की जांच शुरू कर दी है।

    घर में रहती थी अकेले

    बताया जाता है कि 30 साल पहले मृतक महिला का पति से तलाक हो गया था और पिछले तीन साल से उक्त घर में अकेली रह रही थी। सोमवार सुबह घर काम करने वाली महिला जब काम करने आई तो इस बात का पता चला। उसके बाद पड़ोसियों ने पुलिस को खबर की। फिलहाल पुलिस कई बिंदुओं पर जांच कर रही है और यह पता लगाया जा रहा है कि चोरी के अलावा कहीं प्रॉपर्टी को लेकर तो बुजुर्ग महिला की हत्या नहीं की गई है? हकीकत का पता पुलिस की जांच के बाद ही पता चल सकता है।