Representative Image
Representative Image

    Loading

    कल्याण : एक तलाकशुदा महिला को पहले प्यार (Love) और शादी (Marriage) का लालच दिया गया। फिर उसका यौन उत्पीड़न (Sexual Harassment) किया गया। जब उसका मन भर गया तो उसने उसे अपने एक मित्र को सौंप दिया। ठगी का अहसास होने पर महिला पुलिस स्टेशन पहुंच कर मामला दर्ज कराया गया। कल्याण-डोंबिवली शहर (Kalyan-Dombivali City) में पिछले कई दिनों से छेड़छाड़, दुष्कर्म की घटनाओं में इजाफा हुआ है। 

    सामूहिक दुष्कर्म की घटनाओं से जहां दोनों शहर दहल गए हैं, वहीं कल्याण में एक विवाहिता से दुष्कर्म की घटना सामने आई है। 30 वर्षीय विवाहिता की शिकायत पर कल्याण के कोलासेवाड़ी पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है। पीड़िता की ओर से दी गई शिकायत में कहा गया है कि पिछले साल के नवरात्रि पर्व से लेकर अब तक इस तरह दुष्कर्म का सिलसिला चलता आ रहा है। पीड़िता गर्भवती है। अपने पति से अलग होने के बाद, उसने सहारा महसूस किया, लेकिन उसने भी उसका फायदा उठाया और बाद में उसे एक दोस्त को सौंप दिया। इस घटना ने कल्याण को एक बार फिर झकझोर कर रख दिया है। इनमें से एक आरोपी कल्याण में एक राजनीतिक दल के कार्यालय में काम करता था। 

    प्यार के जाल में फँसा

    गिरफ्तार आरोपियों की पहचान गुड्डू उर्फ ​​सिद्धेश भटकर (30) और राहुल देवराव बोर्डकर (28) के रूप में हुई है। पीड़िता की शादी पुणे के एक युवक से हुई थी। लेकिन घरेलू कलह के चलते वह पति को छोड़कर कल्याण वापस आ गई। लेकिन वह घर जाने के बजाय कल्याण रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म पर रुक गई। इसी दौरान एक राजनीतिक दल के कार्यालय में कार्यरत आरोपी गुड्डू उर्फ ​​सिद्धेश ने पीड़िता से परिचय हुआ और उसे प्यार के जाल में फंसा लिया।   इतना ही नहीं पीड़िता ने गुड्डू पर विश्वास कर लिया क्योंकि उसे भी शादी का लालच दिया गया था। वह उसे कल्याण पूर्व स्थित अपने घर ले गया और बार-बार उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया। उसके बाद कहीं भी इस घटना को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। 

    कोलसेवाड़ी पुलिस स्टेशन में दुष्कर्म का मामला दर्ज

    गुड्डू यहीं नहीं रुका। जैसे ही यह महिला गर्भवती हुई, उसने शादी की योजना बनाना शुरू कर दिया। तो गुड्डू ने महिला को अपने दोस्त राहुल से मिलवाया और वह लापता हो गया। उसके बाद राहुल भी पीड़िता को अपने घर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया और वह भी लापता हो गया। ठगी का अहसास होने पर महिला पुलिस स्टेशन पहुंची। गुड्डू और राहुल के खिलाफ कोलसेवाड़ी पुलिस स्टेशन में दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया गया। मामला दर्ज होते ही कोलसेवाड़ी पुलिस ने अपनी टीम तैनात कर 24 घंटे के भीतर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर आगे इस मामले की जांच-पड़ताल शुरू कर दी है।