Women in Kalyan disclosed, bid - Allegation of money demanded by supporters of Kunal Patil is false

    Loading

    कल्याण : कल्याण पूर्व फेरीवालों (Hawkers) से मनी लॉन्ड्रिंग (Money Laundering) के मामले में अब एक अलग मोड़ ले लिया है पूर्व नगरसेवक (Former Corporator) कुणाल पाटिल (Kunal Patil) के कार्यकर्ताओं ने कभी भी हमसे स्टॉल (Stall) लगाने के एवज में पैसे की मांग नहीं की है, महिलाओं ने दावा किया है कि उन पर लगाया गया आरोप झूठा है।

    कल्याण पूर्व के आढिवली इलाके में कल एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया,  इस मामले में आरोप लगाया गया कि फेरीवालों से पैसे की हेराफेरी की जा रही है। एक महिला द्वारा स्टॉल लगाने के एवज में उससे जबरन वसूली करने का आरोप लगाने वाली एक महिला द्वारा पुलिस में शिकायत दर्ज कराने के बाद मानपाड़ा पुलिस ने एक पूर्व पार्षद समेत पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। लेकिन अब इस मामले ने नया मोड़ ले लिया है। पूर्व नगरसेवक के समर्थकों पर पैसे के गबन का आरोप लगाया गया था।

    आढिवली क्षेत्र के कई फेरीवालों ने सामने आकर खुलासा किया है कि पूर्व नगरसेवक कुणाल पाटिल के समर्थकों ने कभी फेरीवालों से पैसे नहीं लिए, यह एक राजनीतिक साजिश है।  कुणाल पाटिल को बदनाम करने की कोशिश की जा रही है, फेरीवालों के इस खुलासे के बाद एक सनसनी फाइल गई है। इस संबंध में व्यापारियों ने कुछ माह पूर्व आवेदन दिया था, उस अर्जी में उन्होंने आरोप लगाया था कि कुछ लोगों से पैसे की मांग की जा रही है। लेकिन स्थानीय पुलिस ने आवेदन की जांच नहीं की और कुणाल पाटिल के खिलाफ बिना वजह झूठा मामला दर्ज कर लिया गया, स्थानीय फेरीवाली  महिलाओं की मांग है कि पुलिस हमारे आवेदन पर संज्ञान ले।