उल्हासनगर के कलानी बंगले पर रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं में हुई मार

    Loading

    उल्हासनगर : उल्हासनगर में पप्पू कालानी के बंगले (Pappu Kalani Bungalow) पर रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (Republican Party of India) और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (Nationalist Congress Party) कार्यकर्ताओं (Workers) के बीच जमकर मारपीट (Fight) हुई।  इस पिटाई में RPI के तीन कार्यकर्ता घायल हो गए और उनका इलाज स्थानीय सेंट्रल अस्पताल में चल रहा है। उल्हासनगर NCP प्रवक्ता कमलेश निकम और रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया जिल अध्यक्ष भगवान भालेराव रजनीतिक प्रतिद्वन्दी हैं। कई दिनों से विकास कार्यों को लेकर भालेराव और निकम समर्थक सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के खिलाफ पोस्ट कर रहे है। कमलेश निकम ने उल्हासनगर के एक व्हाट्सएप ग्रुप पर भालेराव के खिलाफ वयक्तिगत टिप्पणी की, इससे नाराज भालेराव के समर्थक आकाश सोनवणे और उनके दो साथी गुरुवार रात खेमानी स्थित कालानी बंगले में घुस गए। इस दौरान उसने कमलेश निकम को पीटना शुरू कर दिया। लेकिन जब वहां मौजूद राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी कार्यकर्ताओं ने यह देखा तो आकाश सोनवणे और उनके दो साथियों की बेरहमी से पिटाई कर दी। यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। 

    इस बीच RPI (आठवले) ग्रुप के आकाश सोनवणे ने आरोप लगाया है कि पप्पू कलानी और ओमी कलानी ने उनके कान पर रिवाल्वर लगाकर उन्हें धमकाया है, वहीं NCP के प्रवक्ता कमलेश निकम ने आरोप लगाया है कि रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया के जिला अध्यक्ष भगवान भालेराव ने मुझे मारने की साजिश रची है और इसी मकसद से आकाश सोनावणे और उसके साथी कालानी बंगले पर आए थे। 

    उल्हासनगर पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया

    राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के कमलेश निकम की शिकायत पर उल्हासनगर पुलिस स्टेशन में आकाश सोनवणे, योगेश पवार सहित 4 से 5 अन्य अज्ञात लोगों को जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज किया गया है और आकाश सोनवणे की शिकायत पर कमलेश निकम, विशाल हजारे, संकेत मोरे, मंटू यादव, क्षितिज गायकवाड़ और 3 से 4 अन्य के खिलाफ मारपीट करने और चाकू मारने का मामला दर्ज किया गया है।