मामूली विवाद में युवक की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

    Loading

    कल्याण : डोंबिवली (Dombivli) में हैरत अंगेज घटना हुई है जिसमें मामूली बात पर हुए विवाद (Controversy) में एक युवक (Youth) की हत्या (Murder) किए जाने से डोंबिवली में सनसनी फैल गई हैं। शरीर पर थूकने से दो युवकों में हुई कहासुनी (Controversy) और मारपीट (Fight) में एक युवक की हत्या किए जाने की घटना प्रकाश में आई हैं। शरीर पर थूकने से गुस्से को लेकर दो युवकों में कहासुनी हो गई और उसके बाद लात-घूंसों से की गई बेरहमी से पिटाई से एक युवक बेहोश होकर गिर पड़ा और अस्पताल में उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया। इस संबंध में विष्णु नगर पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। गिरफ्तार आरोपी का नाम कैफ जावेद खान (19) जबकि मृतक का नाम विजय पटवा बताया जा रहा है। 

    पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार डोंबिवली पश्चिम के राजू नगर इलाके में दोपहिया वाहन से जा रहे विजय पटवा पर वहीं टहल रहे कैफ खान ने थूक दिया। विजय पटवा ने कैफ पर थूक कर जवाब मांगा दोनों के बीच कहासुनी शुरू हो गई और कुछ ही देर में कहासुनी मारपीट में बदल गई। कैफ खान ने विजय को बेरहमी से लात-घूंसों से पीटा। 

    कोर्ट ने दो दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया

    लात-घूसों से पीटे जाने से विजय बेहोश होकर गिर पड़ा, मारपीट में विजय पटवा गंभीर रूप से घायल हो गया। अस्पताल में इलाज के दौरान विजय की मौत हो गई। मारपीट की यह सब घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। कैफ खान के खिलाफ विष्णु नगर पुलिस स्टेशन में मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। कैफ को जब कल्याण कोर्ट में पेश किया गया तो कोर्ट ने उसको दो दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया हैं आगे की जांच पड़ता स्थानीय पुलिस कर रही हैं।