महाराष्ट्र की राजीनति में बड़ी हलचल! क्या शिंदे गुट, प्रकाश अंबेडकर में होगा गठबंधन? संजय राउत का बड़ा खुलासा…

    Loading

    महाराष्ट्र: महाराष्ट्र में आये दिन कई सियासी बदलाव देखे जाते है। ऐसे में हाल ही में मिली जानकारी के मुताबिक आपको बता दें कि प्रकाश अंबेडकर ने बुधवार को मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे से मुलाकात की। दोनों के बीच बंद कमरे में ढाई घंटे तक बातचीत हुई। एक ओर जहां ऐसी खबरें हैं कि वंचित बहुजन अघाड़ी और ठाकरे समूह गठबंधन करेंगे, वहीं दूसरी ओर प्रकाश अंबेडकर ने मुख्यमंत्री के साथ ढाई घंटे तक बंद कमरे में चर्चा की। इस पृष्ठभूमि पर ठाकरे गुट के नेता सांसद संजय राउत ने प्रतिक्रिया दी है। प्रकाश अंबेडकर और हम भी मिले हैं। राउत ने कहा है कि हम दिल्ली में भी मिले थे। आइए जानते है इस मामले को लेकर राउत ने क्या कहा… 

    राउत ने असल में क्या कहा?

    जी हां जैसा कि हमने आपको बताया संजय राउत ने मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे और प्रकाश अंबेडकर की मुलाकात पर प्रतिक्रिया दी है। प्रकाश अंबेडकर और हम भी मिले हैं। हम पहले भी दिल्ली में मिल चुके हैं। संजय राउत ने कहा है कि ऐसी मुलाकातें गोपनीय नहीं होती हैं। इतना ही नहीं बल्कि इस मौके पर बोलते हुए उन्होंने मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे और उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की भी आलोचना की।

    शिंदे फडणवीस की आलोचना 

    इस बीच संजय राउत ने मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे और उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की भी जमकर आलोचना की है। राज्य सरकार निवेश को लेकर गंभीर नहीं है। गंभीर होता तो दाओस दौरा स्थगित नहीं होता। प्रधानमंत्री मोदी महाराष्ट्र के दौरे पर रहेंगे। इसलिए खबर है कि दाओस का दौरा स्थगित कर दिया गया है। लेकिन प्रधानमंत्री मोदी हमारे अपने हैं, वे कभी भी महाराष्ट्र आ सकते हैं। उनका दौरा टल सकता था। लेकिन संजय राउत ने कहा है कि इस सरकार के लिए केवल नगरपालिका चुनाव ही महत्वपूर्ण हैं।  इस तरह संजय राउत ने कड़े शब्दों में शिंदे और फडणवीस की आलोचना की है।