Video Viral: In Mumbai, policeman beat up cashier in hotel for not providing food, Video of incident goes Viral

    Loading

    मुंबई: मुंबई पुलिस (Mumbai Police) के एक पुलिसकर्मी (Police Official) ने कतिथ तौर पर खाना (Food) न दिए जाने से नाराज़ हो कर होटल (Hotel) के कैशियर (Cashier) की पिटाई कर दी। पुलिसकर्मी की इस हरकत का वीडियो (Video) होटल में लगे सीसीटीवी (CCTV) में कैद हो गया जो अब सोशल मीडिया (Social Media) पर तेज़ी से वायरल (Viral) हो रहा है।

    बताया जा रहा है कि, वीडियो में दिखा रहा पुलिसकर्मी, मुंबई के वकोला पुलिस स्टेशन में तैनात एक सहायक पुलिस निरीक्षक है। एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, इस वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद मामले की अब मुंबई पुलिस के आला अधिकारी जांच कर रहे हैं।

    रिपोर्ट्स के अनुसार, गुरुवार तड़के करीब 12.30 बजे होटल के कैशियर ने खाना परोसने से इनकार करने पर उसके साथ कथित तौर पर दुर्व्यवहार और मारपीट की गई। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। रेस्त्रां एंड बार मालिक ने यहां वकोला पुलिस स्टेशन में तैनात पुलिसकर्मी के खिलाफ पुलिस में शिकायत की है और कार्रवाई की मांग की है।

    रिपोर्ट में बताया गया है कि, होटल के मालिक ने दावा किया कि पुलिसकर्मी ने पहले बार कैशियर को फोन करके कहा कि, उन्हें खाना मुहैया कराया जाए। कैशियर ने बताया कि किचन बंद हो चुका है। कुछ समय बाद पुलिसकर्मी होटल में आया और कथित तौर पर कैशियर को गाली देना और मारपीट करना शुरू कर दिया।

    रिपोर्ट में मुंबई पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी के हवाले से कहा गया है कि, घटना कैशियर और एपीआई के बीच खाने को लेकर हुई बहस के बाद हुई। उन्होंने कहा, हम तथ्यों की पुष्टि कर रहे हैं।