accident
File Photo

    Loading

    वर्धा. लापरवाही से दुपहिया चलाने से घटे हादसे में पीछे बैठे युवक की मौके पर ही मृत्यु हो गई़ जबकि दुपहिया चालक गंभीर रूप से घायल हुआ़ उक्त हादसा बुधवार की दोपहर वर्धा से पुलगांव मार्ग पर सालोड टी पाइंट मोड़ मार्ग पर घटा.

    प्राप्त जानकारी के अनुसार कुरझडी (जामठा) निवासी सम्यक विनोद धनविज (20) मित्र मयूर सिडाम के साथ पुलगांव गया था़ यहां से दोनों दुपहिया क्रमांक एमएच 49 के 0013 से वापस गांव लौट रहे थे़ सालोड टी पाइंट समीप मोड़ मार्ग पर मयूर का दुपहिया पर से नियंत्रण छुटने के कारण दुपहिया मार्ग के नीचे जा धंसी़  इसमें गंभीर रूप से घायल हुए सम्यक की मौत हो गई़ जबकि मयूर भी गंभीर रूप से घायल हुआ़ सूचना मिलते ही सावंगी पुलिस मौके पर पहुंची़ घायल को तुरंत अस्पताल में पहुंचाया़ प्रकरण में विनोद धनविज की शिकायत पर सावंगी पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी.

    घायल की इलाज के दौरान मौत

    दूसरी ओर सेवाग्राम थाना क्षेत्र में दुपहिया गाय से टकराकर घायल हुए युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई़ मृतक का नाम अमोल विठ्ठल मेश्राम (32) बताया गया़ भिवापुर निवासी अमोल की दुपहिया बरबडी परिसर में गाय से जा टकराई थी़ इसमें वह गंभीर रूप से घायल हुआ़ उसे सेवाग्राम के अस्पताल में दाखिल करवाया़ जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई़ सेवाग्राम पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.