accident
File Photo

    Loading

    आर्वी. तेज रफ्तार कार ने दुपहिया को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी़, जिसमें दुपहिया सवार व्यक्ति की मौत हो गई. वहीं अन्य दो लोग घायल हो गए. उक्त हादसा आर्वी से देऊरवाड़ा मार्ग पर मध्यरात्रि घटा़ मृतक मिथुन धीरज शिरसिया (40) बताया गया.

    जानकारी के अनुसार अमरावती स्थित बेलपुरा आखाडा निवासी मिथुन शिरसिया यह दुपहिया क्रमांक एमएच 27 बीएन 4805 से जा रहे थे़ दुपहिया पर अमरावती निवासी जय चिंगू नींदाणे (16) व जितेश धामणे भी बैठे थे.

    मध्यरात्रि के दौरान आर्वी-देऊरवाड़ा के बीच पीछे से आ रही तेज रफ्तार कार क्रमांक एमएच 12 क्यूएफ 5111 ने पीछे से दुपहिया को जोरदार टक्कर मार दी़ हादसा इतना भीषण था कि मिथुन शिरसिया ने मौके पर ही दम तोड़ दिया़ वहीं दुपहिया पर सवार जय व जितेश घायल हो गए.

    घायलों को उपजिला अस्पताल में किया भर्ती

    हादसे की जानकारी मिलते ही आर्वी पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची़  दोनों घायलों को उपजिला अस्पताल में दाखिल करवाया़ वहीं घटना का पंचनामा कर शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया़ प्रकरण में आर्वी के वाल्मीक वार्ड निवासी सुरेश घावरे की शिकायत पर आर्वी पुलिस ने कार चालक तेजस गारड के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है़ प्रकरण में आगे की जांच थानेदार भानुदास पिदुरकर के मार्गदर्शन में पुलिसकर्मी राधेश्याम टेंभरे कर रहे है.