accident
(सड़क हादसा ) FILE PHOTO

Loading

वर्धा. तेज रफ्तार कार गाय को बचाने के चक्कर में अनियंत्रित होकर मार्ग से सटे पेड़ से जा टकराई़ इसमें एक की मौत हुई तो अन्य तीन लोग घायल हो गए. उक्त हादसा शनिवार की सुबह 6 बजे दौरान बोरधरण में घटा़ मृतक नागपुर के हिवलीनगर निवासी रोहण शेखर सातपुते (27) बताया गया.

जानकारी के अनुसार नागपुर के जयताला निवासी अमित बंडू सायरे अपने मित्रों के साथ एमएच 31 सीएन 7235 क्रमांक की कार से हिंगनी में विवाह का कार्ड देने के लिये आये थे़ कार में प्रवीण सुरेश सायरे, अभिषेक संजय कामडी व रोहण शेखर सातपुते भी थे़ विवाह कार्ड देने के बाद सभी नागपुर वापस जाने के लिये निकले़ सुबह 6 बजे के दौरान बोरधरण के बोर टाइगर रिसोर्ट के समीप कार के सामने अचानक गाय आ गई़ इसे बचाने के चक्कर में चालक का कार पर से नियंत्रण छूट गया.

इससे तेज रफ्तार कार मार्ग से सटे पेड़ पर जा टकराई़ इस भीषण हादसे में कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई़ जबकि रोहन सातपुते ने मौके पर दम तोड़ दिया़ वहीं अमित सायरे, प्रवीण सायरे व अभिषेक कामडी तीन लोग गंभीर रूप से घायल हुए.

सूचना मिलते ही सेलू पुलिस मौके पर पहुंची़ तुरंत घायलों को उपचारार्थ अस्पताल में दाखिल किया गया़ प्रकरण में सेलू पुलिस ने कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है़