Suicide

    Loading

    वर्धा. दसवीं कक्षा में अध्ययनरत छात्र ने घर में ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली़ उक्त मामला शहर के विट्ठल मंदिर परिसर में गुरुवार की दोपहर 4.30 बजे प्रकाश में आते ही खलबली मच गई़ मृतक का नाम सार्थक बजरंग लाजुरकर (15) बताया गया.

    प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक सार्थक शहर के न्यू इंग्लिश कान्व्हेन्ट में कक्षा 10वीं में अध्ययनरत था़  हमेशा की तरह सार्थक दोपहर को स्कूल से घर लौटा़  उस समय उसके पिता किसी काम से बाहर गए थे़ जबकि मां छोटे बेटे को स्कूल से लाने के लिए गई थी़ उस समय सार्थक घर में अकेला ही था़ मां ने 3.30 बजे दौरान सार्थक को फोन भी लगाकर ट्यूशन जाने के लिए तैयार रहने को कहा.

    पश्चात 4 के बजे करीब सार्थक की मां छोटे बेटे को लेकर घर पहुंची़ भीतर प्रवेश करते ही सार्थक उसे लटकी हालत में दिखाई दिया़ यह खबर फैलते ही परिसर में खलबली मच गई़ सार्थक ने फेटे के कपड़े से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

    सूचना मिलने पर शहर थाने के प्रभारी थानेदार हेमंत चांदेवार, एपीआई गणेश बैरागी घटनास्थल पर पहुंचे़ घटनास्थल का पंचनामा कर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया़ सार्थक ने आत्महत्या क्यों की, इसका कारण स्पष्ट नहीं हो पाया़ प्रकरण में पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरु कर दी है.