आष्टी की 6 ग्रापं में 135 नामांकन दाखिल, सरपंच पद के लिए 24 ने भरा आवेदन पत्र

    Loading

    आष्टी-शाहीद (सं). तहसील की 6 ग्रामपंचायतों के सार्वत्रिक चुनाव में सरपंच पद के लिए 24 नामांकन पत्र प्राप्त हुए है़ वहीं ग्रामपंचायत सदस्य पदों के 48 जगहों के लिए 111 नामांकन प्राप्त हुए़ इसमें धाडी ग्रामपंचायत में सरपंच पद के लिए पाच नामांकन तथा नौ सदस्य पद के लिए 28 आवेदन प्राप्त हुए़ द्रुगवाडा ग्रापं में सरपंच पद के लिए 2 तथा सात सदस्य पद के लिए 14 नामांकन दाखिल किए.

    ग्रामपंचायत देलवाडी सरपंच पद के लिए 2 तथा 7 सदस्य पद के लिए 15 नामांकन, बोरगांव ग्रामपंचायत में सरपंच पद के लिए पांच नामांकन तथा नौ सदस्य पद के लिए 28 नामांकन, मोई ग्रामपंचायत में सरपंच पद के लिए 2 नामांकन तथा नौ सदस्यों की जगह के लिए 19 आवेदन दाखिल किए है.

    खड़का ग्रापं में सरपंच पद के लिए आठ नामांकन तथा ग्रापं सदस्य पद के 7 जगहों के लिए नामांकन प्राप्त हुआ़ खडका इस ग्रामपंचायत में सार्वत्रिक चुनाव होने से खडका सार्वत्रिक चुनाव के 5 जगह अविरोध होने की संभावना है़ जबकि एक जगह किसी ने भी आवेदन नहीं भरने से जगह रिक्त है.

    आर्वी पंस में प्रत्याशियों की उमड़ी भीड़

    ग्रामपंचायत चुनाव में सरपंच व सदस्य पद के लिए अंतिम दिन आर्वी के पंचायत समिति के सभागृह में उम्मीदवारों की भीड देखी गई़  पहले ऑनलाइन आवेदन भरते समय इच्छुक उम्मीदवारों को परेशानी का सामना करना पड़ा.